36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बेगूसराय में सपना चौधरी के डांस प्रोग्राम में पंडाल गिरने से मची भगदड़, एक युवक की मौत

बेगूसराय : भरौल छठ महोत्सव में गुरुवार की रात भारी भीड़ के चलते अफरातफरी मच गयी. सपना चौधरी के मंच पर आते ही दर्शक बेकाबू होने लगे. दर्शकों को संभालने में प्रशासन के हाथ-पांव फूलने लगे. स्थिति यह हुई कि सपना चौधरी का डांस देखने के लिए दर्शक पंडाल पर चढ़ गये, तभी पंडाल गिर […]

बेगूसराय : भरौल छठ महोत्सव में गुरुवार की रात भारी भीड़ के चलते अफरातफरी मच गयी. सपना चौधरी के मंच पर आते ही दर्शक बेकाबू होने लगे. दर्शकों को संभालने में प्रशासन के हाथ-पांव फूलने लगे. स्थिति यह हुई कि सपना चौधरी का डांस देखने के लिए दर्शक पंडाल पर चढ़ गये, तभी पंडाल गिर गया. पंडाल के नीचे गिरते ही कार्यक्रम में भगदड़ मच गयी. स्थिति को बेकाबू होते देख कार्यक्रम को बीच में ही बंद करना पड़ा. अचानक कार्यक्रम बंद होने से हजारों की भीड़ सड़क पर आ गयी. इसी अफरातफरी में दुर्घटना में एक युवक की जान चली गयी.

कार्यक्रम की शुरुआत में बंटी सोनिया तिलकधारी डांस ग्रुप के कलाकारों ने अपना कार्यक्रम प्रस्तुत किया. इसके बाद मंच पर आये सुदेश भोंसले ने अपने गीतों के माध्यम से कार्यक्रम में समां बांध दिया. एक तरफ सुदेश भोंसले अपनी आवाज का जादू बिखेर रहे थे तो दूसरी ओर बड़ी संख्या में दर्शक सपना चौधरी को देखने के लिए बेताब नजर आ रहे थे. यही कारण है कि दर्शकों को शांति के साथ कार्यक्रम को देखने के लिए बार-बार उद्घोषणा की जा रही थी, लेकिन दर्शक मानने का नाम नहीं ले रहे थे. आखिरकार मंच से सपना चौधरी को आवाज दी गयी और सपना चौधरी के मंच पर आते ही दर्शक बेकाबू होने लगे. उन्हें संभालने में पुलिस और प्रशासन के पसीने छूट रहे थे. इसी बीच सपना चौधरी को देखने के लिए कुछ युवक पंडाल के ऊपर चढ़ गये. जिससे पंडाल गिर गया और अफरातफरी मच गयी.

इतना कुछ होने के बावजूद दर्शक मंच के आगे से हटने का नाम नहीं ले रहे थे. मंच के आसपास लोगों की बेकाबू होती भीड़ को देखते हुए कार्यक्रम समापन की घोषणा कर दी गयी. इस दौरान लौट रहे एक युवक को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी, जिससे उसकी मौत हो गयी. मृतक के पिता की ओर से थाने में तहरीर दी गयी है. भगवानपुर थाना क्षेत्र के गेहुंनी निवासी अशोक पासवान ने बछवाड़ा थाने में आवेदन देकर कहा कि मेरा पुत्र 22 वर्षीय साजन पासवान भरौल छठ महोत्सव देखने के लिए गया था, जहां अज्ञात वाहन की ठोकर से उसकी मौत हो गयी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें