29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

आपसी विवाद में गोलीबारी, एक घायल, दहशत में लोग

बेगूसराय : बेगूसराय जिला के बछवाड़ा थाना क्षेत्र अंतर्गत विशनपुर पंचायत के समसीपुर बसुलिया टोल में सोमवार की अहले सुबह आपसी विवाद में हुई गोलीबारी में एक किसान गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल किसान की पहचान विशनपुर पंचायत के वार्ड संख्या 15 समसीपुर वसुलियाटोल निवासी मुन्ना महतो के 45 वर्षीय पुत्र रुदल महतो […]

बेगूसराय : बेगूसराय जिला के बछवाड़ा थाना क्षेत्र अंतर्गत विशनपुर पंचायत के समसीपुर बसुलिया टोल में सोमवार की अहले सुबह आपसी विवाद में हुई गोलीबारी में एक किसान गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल किसान की पहचान विशनपुर पंचायत के वार्ड संख्या 15 समसीपुर वसुलियाटोल निवासी मुन्ना महतो के 45 वर्षीय पुत्र रुदल महतो उर्फ रूदल सिंह के रूप में की गयी है. गोलीबारी में एक गोली किसान के बायें पैर में घुटने के ऊपर जांघ पर व एक गोली घुटने के नीचे लगी है. गोली लगने के बाद परिजनों ने आनन-फानन में घायल किसान को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बछवाड़ा में दाखिल कराया.

घटना के संबंध में घायल किसान ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बछवाड़ा में बताया कि गांव के ही संजय राय के साथ दियारा बहियार में पशु चराने व अन्य मामले को लेकर कहासुनी हो गयी थी. इसी विवाद को लेकर सोमवार की अहले सुबह समसीपुर वसुलियाटोल स्थित अपने डेरा पर पशुओं को चारा देने के क्रम में संजय राय व तीन अन्य अज्ञात बदमाशों ने गोली चला दी. घायल किसान को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार के पश्चात बेहतर उपचार के लिए सदर अस्पताल बेगूसराय रेफर कर दिया.

घटना की सूचना पाकर पूर्व जिप सदस्य रामोद कुंवर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंच कर चिकित्सक से घायल किसान के स्वास्थ्य संबंधी जानकारी जानकारी प्राप्त कर घटना की निंदा की. सूचना पर बछवाड़ा थाने के एएसआई शशिकांत झा व शोभनाथ प्रसाद ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बछवाड़ा पहुंच कर घायल किसान से आवश्यक जानकारी प्राप्त कर कलम बंद किया. इस संबंध में थानाध्यक्ष राकेश कुमार ने बताया कि घटना की गहरायी से जांच की जा रही है. घटना में शामिल दोषियों को बहुत जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जायेगा. इधर इस घटना को लेकर क्षेत्र में दहशत का माहौल बना हुआ है. इलाके में पुलिस गश्त तेज कर दी गयी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें