begusarai

  • Dec 7 2019 5:38PM
Advertisement

बिहार : बेगूसराय में गड्ढे में मिला युवक का शव, आपसी रंजिश में पीट-पीटकर हत्या की आशंका

बिहार : बेगूसराय में गड्ढे में मिला युवक का शव, आपसी रंजिश में पीट-पीटकर हत्या की आशंका

बेगूसराय : बिहार में बेगूसराय के भगवानपुर में तेयाय ओपी क्षेत्र के पश्चिमी सीमा पर स्थित चक्का से नवादा जाने वाली पथ के पास गड्ढे से एक युवक का शव बरामद किया गया. शव मिलते ही पूरे इलाके में सनसनी फैल गयी. पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार शनिवार की सुबह लगभग आठ बजे ग्रामीणों के द्वारा सूचना मिली कि चक्का से नवादा गांव जाने वाले पथ के पास स्थित गड्ढे में एक शव फेंका हुआ है .

सूचना मिलते ही तेयाय ओपी थाना आध्यक्ष मनीष आनंद दल-बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बेगूसराय भेज दिया . बाद में उक्त शव की पहचान तेघड़ा थाना क्षेत्र के दुलारपुर निवासी रवींद्र सिंह के 22 वर्षीय पुत्र नीतीश कुमार के रूप में की गयी. इस संबंध में थाना अध्यक्ष मनीष आनंद ने बताया कि मृत युवक आपराधिक प्रवृति का था. आशंका जतायी जा रही है कि इसके किसी विरोधी ने रंजिश के कारण नीतीश को पीट- पीट कर हत्या कर दी है.

घटना के कारण का अभी पता नहीं चल पाया है. पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है. वहीं, इस घटना की सूचना पाते ही तेघड़ा डीएसपी आशीष आनंद , इंस्पेक्टर रामनिवास,भगवानपुर थाना अध्यक्ष दीपक कुमार पहुंच कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है. वहीं दूसरी तरफ नीतीश के परिजनों में हत्या की खबर मिलते ही कोहराम मच गया है.

घटना के बाद नीतीश की मां पूनम देवी का रो- रोकर बुरा हाल है. नीतीश परिवार में दो भाई था. नीतीश सबसे छोटा भाई उससे बड़ा रूपेश है. मृत युवक के भाई रूपेश ने इस घटना की जांच कर दोषी अपराधियों को शीघ्र गिरफ्तार करने की मांग की है. रूपेश ने बताया कि 11 बजे रात्रि में नीतीश घर से निकला था. उसके बाद मोबाइल स्विच ऑफ हो गया. काफी खोज की लेकिन पता नहीं चला. सुबह में नीतीश की लाश ही मिली. रूपेश ने बताया कि साजिश के तहत इस घटना को अंजाम दिया गया है.
 

Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement