36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

चेन छीनकर भाग रहे बदमाशों पर कहर बनकर टूट पड़ी ”लेडी कांस्टेबल” और फिर…

बेगूसराय: बिहार में बेगूसरायके सिविल ड्रेस में बाजार में खरीदारी के लिए अपनी सहेली के साथ मार्केट निकली एसपी कार्यालय में तैनात महिला सिपाही गंगा देवी को निशाना बनाते हुए सोमवार की देर शाम झपट्टामार गिरोह के सदस्यों ने गले का चेन छीनकर भागने का प्रयास किया. लेकिन, झपट्टामार गिरोह को क्या पता कि वह […]

बेगूसराय: बिहार में बेगूसरायके सिविल ड्रेस में बाजार में खरीदारी के लिए अपनी सहेली के साथ मार्केट निकली एसपी कार्यालय में तैनात महिला सिपाही गंगा देवी को निशाना बनाते हुए सोमवार की देर शाम झपट्टामार गिरोह के सदस्यों ने गले का चेन छीनकर भागने का प्रयास किया. लेकिन, झपट्टामार गिरोह को क्या पता कि वह कोई गृहणी नहीं बल्कि महिला सिपाही है. महिला सिपाही गंगा देवी ने न सिर्फ शोर मचायी, बल्कि शेरनी की तरह टूट पड़ी. लोगों के सहयोग से दो झपट्टामार को दबोचते हुए सोने की चेन भी बरामद कर ली.

इधर, शोर सुनकर जमा हुए लोगों ने दोनों झपटमार की जमकर धुनाई कर दी. इसी बीच नगर थाना की गश्ती दल वहां पहुंची और दोनों को अपनी कस्टडी ले लिया. पुलिस अगर समय पर नहीं पहुंचती तो बड़ी घटना घट सकती थी. नगर थाना पुलिस के समक्ष दिये बयान में गिरफ्तार युवक ने अपना नाम श्याम कुमार तथा गौरव कुमार उर्फ मोनू बताया है. दोनों युवक नगर थाना क्षेत्र के ही मुंगेरीगंज का रहने वाले हैं. पुलिस दोनों से पूछताछ में लगी है. पुलिस को पूरे गिरोह के उद्भेदन की उम्मीद है. इस कारण वह पूरी जानकारी नहीं दे रही है.

विदित हो कि महिला पुलिस गंगा देवी के पति गूंजन कुमार भी एसपी कार्यालय में तैनात हैं. स्थानीय लोगों ने महिला सिपाही के बुलंद हौंसले की तारीफ की है. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि जितनी फूर्ती के साथ झपट्टा मारा गया, उतनी ही तेजी से गंगा देवी भी टूट पड़ी थी. नगर थानाध्यक्ष त्रिलोक कुमार मिश्रा ने बताया कि पूछताछ में दोनों ने अपने अन्य साथियों के नाम उजागर किया है. पांच लोगों को नामजद करते हुए प्राथमिकी दर्ज की गयी है. बांकी आरोपितों की गिरफ्तारी को लेकर संदिग्ध ठिकानों पर छापेमारी जारी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें