36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बिहार : बेगूसराय में नहाते समय डूबने से तीन की मौत

बेगूसराय:बिहार के बेगूसराय में मुफस्सिल थाना क्षेत्र के सांख गांव के निखरा पोखर में सोमवार को स्नान के दौरान दो छात्र डूब गये. इससे दोनों छात्रों की मौत हो गयी. डूबने वाले छात्रों में लक्ष्मी साह के 12 वर्षीय पुत्र नंदन कुमार व ओमप्रकाश साह के पुत्र 11 वर्षीय पुत्र सौरव शामिल हैं. सूचना मिलते […]

बेगूसराय:बिहार के बेगूसराय में मुफस्सिल थाना क्षेत्र के सांख गांव के निखरा पोखर में सोमवार को स्नान के दौरान दो छात्र डूब गये. इससे दोनों छात्रों की मौत हो गयी. डूबने वाले छात्रों में लक्ष्मी साह के 12 वर्षीय पुत्र नंदन कुमार व ओमप्रकाश साह के पुत्र 11 वर्षीय पुत्र सौरव शामिल हैं. सूचना मिलते ही मुफस्सिल थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया. दूसरी ओर साहेबपुरकमाल में कमला स्थान के समीप गंगा की उपधारा में स्नान करने के क्रम में डूब जाने से एक किशोर की मौत हो गयी. जबकि तीन अन्य को स्थानीय लोगों ने डूबने से बचा लिया. मृतक की पहचान मुसाहेब सिंह टोला निवासी विवेक चंद्र मेहरा उर्फ मनोज कुमार का 16 वर्षीय पुत्र अनिकेश कुमार के रूप में हुई है.

पहली घटना के संबंध में ग्रामीणों ने बताया कि दोनों छात्र पोखर में स्नान करने गये थे. इसी दौरान गहरे पानी में चले जाने से दोनों डूब गये. जब तक लोगों ने पानी से बाहर निकाला, तब तक दोनों की मौत हो चुकी थी. दोनों बच्चे मध्य विद्यालय सांख के छात्र थे. घटना की पुष्टि करते हुए सीओ उत्पल हिम्बॉन ने बताया कि पीड़ित परिवारों को आपदा राहत कोष से चार-चार लाख रुपये के चेक प्रदान किये जायेंगे. घटना के बाद मध्य विद्यालय सांख के एचएम डॉ जेपी ज्योति ने छात्रों की मौत पर शोक संवेदना व्यक्त करते हुए बताया कि सौरव छठी व नंदन पांचवीं कक्षा का छात्र था. विद्यालय में शोकसभा भी आयोजित की गयी.

वहीं, साहेबपुरकमाल में कमला स्थान के समीप गंगा की उपधारा में गंगा स्नान करने के क्रम में डूब जाने से मुसाहेब सिंह टोला निवासी विवेक चंद्र मेहरा उर्फ मनोज कुमार के 16 वर्षीय पुत्र अनिकेश कुमार की मौत हो गयी है. बताया जाता है कि मुसाहेब सिंह टोला के अनिकेश कुमार,दिवाकर कुमार,केतन कुमार और सत्यम कुमार सोमवार की सुबह कमला स्थान घाट पर गंगा स्नान करने गये थे. चारों एक साथ स्नान कर रहे थे. इसी क्रम में चारों गहरे पानी में चले गये और डूबने लगे. आसपास के लोगों ने तीन लड़कों को सुरक्षित बचा लिया. परंतु अनिकेश का पता नहीं लगा. ग्रामीणों ने काफी मशक्कत से शव को बाहर निकाला. सूचना मिलने पर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने की कोशिश की परंतु परिजनों ने शव को पुलिस को सौंपने से इन्कार कर दिया और शव का पोस्टमार्टम कराने से भी मना कर दिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें