31.6 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

हाइवा ने दो स्कूली छात्रों को रौंदा, एक की मौत, आक्रोशित लोगों ने वाहन को फूंका

बेगूसराय : बिहार के बेगूसराय में गढ़पुरा थाना क्षेत्र के गढ़पुरा-हसनपुर मुख्य पथ पर बुधवार की सुबह ट्रक की चपेट में आने के दौरान ट्यूशन पढ़ कर घर लौट रहे स्कूली छात्र की मौत घटनास्थल पर हो गयी. जानकारी के अनुसार धर्मपुर निवासी देवेंद्र यादव का 14 वर्षीय पुत्र सचिन कुमार एवं 08 वर्षीय पुत्र […]

बेगूसराय : बिहार के बेगूसराय में गढ़पुरा थाना क्षेत्र के गढ़पुरा-हसनपुर मुख्य पथ पर बुधवार की सुबह ट्रक की चपेट में आने के दौरान ट्यूशन पढ़ कर घर लौट रहे स्कूली छात्र की मौत घटनास्थल पर हो गयी. जानकारी के अनुसार धर्मपुर निवासी देवेंद्र यादव का 14 वर्षीय पुत्र सचिन कुमार एवं 08 वर्षीय पुत्र मुस्कान कुमार गढपुरा थाना चौक स्थित अचीवमेंट कोचिंग सेंटर से ट्यूशन पढ़कर साइकिल पर सवार होकर एकसाथ घर के लिए निकले थे.

इसी दौरान गढ़पुरा चौक की ओर से आ रही अनियंत्रित हाइवा ट्रक ने साइकिल सवार को धक्का मार दिया. इसमें साइकिल सवार सचिन की जान चली गयी. वहीं भाई मुस्कान कुमार सड़क के साइड में ठोकर लगने से लुढ़क गया. जिससे उसकी जान बच गयी. दुर्घटना के बाद ग्रामीणों की भीड़ घटनास्थल पर जमा हो गयी. जिसके बाद आक्रोशित लोगों ने छात्र की मौत के बाद हाइवा ट्रक को आग के हवाले कर मुख्य पथ को जाम कर दिया.

आक्रोशित भीड़ ने थाना पुलिस को भी नहीं बख्शा
सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष रविकांत कच्छप पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंच भीड़ को शांत करने में जुटे ही थे कि आक्रोशित लोगों ने पुलिस प्रशासन पर भी टूट पड़ा. इसमें थाना गाड़ी के ड्राइवर प्रमोद कुमार व समाचार संकलन कर रहे एक स्थानीय पत्रकार घायल हो गये. कड़ी मशक्कत के बाद पुलिस प्रशासन लोगों के कब्जे में से ट्रक के खलासी को जान बचाकर थाने पर सुरक्षित लाकर रखा. वहीं ड्राइवर जान बचाकर भीड़ से भाग निकला. भीड़ में चोट खाये लोगों का इलाज गढपुरा पीएससी से डॉक्टरों को बुलाकर कराया गया.

छह भाई-बहन में सबसे बड़ा था सचिन
धरमपुर गांव निवासी देवेंद्र यादव का बड़ा पुत्र सचिन कुमार जो सड़क दुर्घटना में घर परिवार को छोड़ चला. वह नवमी वर्ग का छात्र था, जो बुधवार को भी गढ़पुरा चौक स्थित कोचिंग सेंटर से ट्यूशन पढ़कर अपने भाई को साथ ले कॉपी खरीदने के लिए ही गढपुरा चौक की ओर जा रहा था. जिस दौरान ट्रक की चपेट में आने से दोनों भाई दुर्घटनाग्रस्त हो गया.

मिली जानकारी के अनुसार सचिन अपने छह भाई बहनों में सबसे बड़ा था.भाई की मौत के बाद छोटा भाई अभिषेक, नायक,आदर्श, छोटी बहन लाडो, मां आशा देवी, पिता देवेंद्र यादव के अलावे घर परिवार एवं गांव के लोगों में कोहराम मच गया. युवक की मौत के बाद धर्मपुर गांव में सन्नाटा पसर गया.

अग्निशमन वाहन की मदद से बुझाया गया आग
सड़क दुर्घटना के बाद आक्रोशित लोगों के द्वारा दुर्घटनाग्रस्त वाहन में लगायी गयी आग इतनी भयावह हो रही थी के आसपास के घरों में आग फैलने का संभावना बनता गया. लोगों के समझाने-बुझाने के बाद थाना पुलिस ने अग्निशमन वाहन की मदद से जल रही ट्रक को बुझा कर आसपास के घरों को क्षतिग्रस्त होने से बचाया.

मौत के बाद गुस्साये लोगों ने किया मुख्य पथ जाम
थाना चौक के समीप हुई सड़क दुर्घटना में सचिन की मौत के बाद गुस्साये लोगों ने गढपुरा चौक एवं घटनास्थल के पश्चिमी छोर एयरटेल टावर के समीप सड़क जाम कर यातायात को अवरुद्ध कर दिया. जिससे लोगों को अपने अपने गंतव्य स्थान की ओर जाने में काफी कठिनाइयों का सामना करना पड़ा. सड़क जाम रहने से कई परीक्षार्थी भी कुछ देर तक इधर-उधर भटकते रहे. जिसके बाद लोगों ने गांव के आसपास के रास्तों से लोगों को दूर-दराज के इलाकों में जाने के लिए मदद पहुंचाया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें