Advertisement

begusarai

  • Nov 9 2018 8:23AM

बिहार : बेगूसराय में ड्यूटी के विवाद में एएसआई व सिपाही के बीच मारपीट, घंटों मची रही अफरा-तफरी

बिहार : बेगूसराय में ड्यूटी के विवाद में एएसआई व सिपाही के बीच मारपीट, घंटों मची रही अफरा-तफरी

बरौनी (बेगूसराय) : बरौनी जंक्शन पर जीआरपी थाने में ड्यूटी को लेकर हुए विवाद में एएसआई और सिपाही के बीच जमकर मारपीट हुई. जीआरपी थाने में ही सिपाही ने लात-घूंसे से दारोगा की पिटाई कर दी. जख्मी दारोगा ने भी सिपाही को जमीन पर पटक दिया. इस दौरान जीआरपी थाने में घंटों अफरा-तफरी मची रही. 

बाद में जीआरपी थाने में ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों ने एएसआई और सिपाही को अलग किया और मामले को शांत कराया. मारपीट की घटना में जख्मी दारोगा और सिपाही का इलाज कराया गया. दोनों ने एक-दूसरे पर प्राथमिकी दर्ज करायी है. रेल डीएसपी अंजनी कुमार झा ने बताया कि सिकंदरा जमुई निवासी सहायक पुलिस अवर निरीक्षक बाला लखींद्र सिंह जीआरपी थाने में राजेंद्र पुल स्टेशन के निकट ड्यूटी पर जाने की तैयारी कर रहा था. 

इसी दौरान सिपाही संतोष कुमार पासवान थाने में आकर अपनी ड्यूटी के बारे में पूछने लगा. एएसआई बाला लखींद्र सिंह ने सिपाही से खुद ही ड्यूटी रजिस्टर देख लेने की बात कही. इसी बात पर सिपाही भड़क गया और दारोगा के साथ अभद्र व्यवहार कर गाली-गलौज करने लगा. इधर, रेल एसपी दिलीप कुमार मिश्रा ने एएसआई और सिपाही पर कार्रवाई के संकेत दिये हैं. 

 

Advertisement

Comments

Advertisement