38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बेगूसराय : दुर्गापूजा में पुलिसकर्मियों ने बार बालाओं के संग लगाये थे ठुमके, नोट भी उड़ाये, वीडियो हुआ वायरल, सस्पेंड

बेगूसराय : दो अलग-अलग जगहों पर दुर्गापूजा के दौरान आयोजित आर्केस्ट्रा में पुलिसकर्मियों ने बार बालाओं के साथ अश्लील गानों पर ठुमके लगाये और नोट भी उड़ाये. दोनों पुलिसकर्मियों की करतूतों का वीडियो वायरल हो गया. पहला वीडियो बछवाड़ा थाने के दारोगा (एसआई) प्रमोद राम का वायरल हुआ है. इसमें चिरंजीवीपुर में विजयादशमी की रात […]

बेगूसराय : दो अलग-अलग जगहों पर दुर्गापूजा के दौरान आयोजित आर्केस्ट्रा में पुलिसकर्मियों ने बार बालाओं के साथ अश्लील गानों पर ठुमके लगाये और नोट भी उड़ाये. दोनों पुलिसकर्मियों की करतूतों का वीडियो वायरल हो गया.

पहला वीडियो बछवाड़ा थाने के दारोगा (एसआई) प्रमोद राम का वायरल हुआ है. इसमें चिरंजीवीपुर में विजयादशमी की रात नवयुवक दुर्गापूजा समिति की ओर से आयोजित आर्केस्ट्रा में दारोगा प्रमोद राम बार बालाओं के साथ ठुमके लगा रहे हैं.

वहीं, नीमाचांदपुरा थाने में पदस्थापित एएसआई (जमादार) गोरेलाल सिंह को दुर्गा मेले में ड्यूटी मिली थी. चांदपुरा दुर्गा मेले में उन्होंने आर्केस्ट्रा के दौरान बार बालाओं के ऊपर जमकर नोट (रुपये) उड़ाये.

इस मामले में एसपी अवकाश कुमार ने दोनों पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया है. एसपी ने बताया कि बार बालाओं के साथ ठुमके लगाने के आरोप में बछवाड़ा थाने के एसआई प्रमोद कुमार राम और बालाओं को रुपये देने के आरोप में नीमाचांदपुरा थाने के एएसआई गोरेलाल सिंह को सस्पेंड किया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें