28.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

हत्या करने के बाद भाग रहे बदमाश को भीड़ ने दी ऑन द स्पॉट सजा, गैंगवार की आशंका से दहशत में लोग

बेगूसराय : घर में घुस कर युवक की गोली मार कर हत्या करने के बाद भाग रहे बदमाश को भीड़ ने पकड़ लिया. उसके बाद भीड़ ने अपराधी को पीट-पीट कर मौत के घाट उतार डाला. घटना लोहियानगर ओपी क्षेत्र के बाघा मुहल्ले में रविवार की देर रात घटी. भीड़ का शिकार हुए मृतक की […]

बेगूसराय : घर में घुस कर युवक की गोली मार कर हत्या करने के बाद भाग रहे बदमाश को भीड़ ने पकड़ लिया. उसके बाद भीड़ ने अपराधी को पीट-पीट कर मौत के घाट उतार डाला. घटना लोहियानगर ओपी क्षेत्र के बाघा मुहल्ले में रविवार की देर रात घटी. भीड़ का शिकार हुए मृतक की पहचान तेघड़ा थाने के नोनपुर निवासी कुख्यात शंभु सहनी के रूप में की गयी.

सूत्रों की मानें तो शंभु का तार नक्सल गतिविधि से जुड़ा था. बताया जा रहा है कि रविवार की देर रात बाघा मुहल्ला स्थित घर में घुस कर अपराधियों ने दीपल महतो (35) की गोली मार कर हत्या कर दी. गोलियों की गूंज से आसपास के लोगों की भीड़ घटनास्थल की ओर दौड़ पड़ी. इसी क्रम में घटना को अंजाम देकर भाग रहे बदमाशों में से एक को भीड़ ने खदेड़ कर पकड़ लिया. फिर आक्रोशित भीड़ ने सरेआम उसकी जम कर पिटाई कर अधमरा कर दिया. भीड़ इतनी पिटाई कर दी कि मौके पर वह बेहोश होकर जमीन पर गिर पड़ा.

घटना की सूचना मिलते ही जिला पुलिस-प्रशासन में हड़कंप मच गया. लोहियानगर पुलिस घटना स्थल पर पहुंची़ भीड़ की पिटाई से बेहोश पड़े युवक को अपने कब्जे में लेकर इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया़ जहां डॉक्टरों ने पटना रेफर कर दिया. पटना जाने के दौरान उसकी मौत हो गयी. इसकी पुष्टि करते हुए एएसपी सह (सदर) एसडीपीओ मिथिलेश कुमार ने बताया कि पीएमसीएच में पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों में सौंपा जायेगा.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें