31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पटना का बाजार: धनतेरस में हो रही है ब्राइडल ज्वेलरी की बुकिंग, ऐसी ज्वेलरी को किया जा रहा है पसंद

पटना : दीवाली के मौके पर धनतेरस की शॉपिंग के लिए कई लोग पहले से तैयार हैं. ऐसे में ज्वेलरी की बात करें, तो इन दिनों ब्राइडल ज्वेलरी की बुकिंग अधिक हो रही है. क्योंकि फेस्टिवल खत्म होने के बाद वेडिंग सीजन शुरू होने वाला है. इसलिए धनतेरस में मिल रहे ऑफर का मजा लेते […]

पटना : दीवाली के मौके पर धनतेरस की शॉपिंग के लिए कई लोग पहले से तैयार हैं. ऐसे में ज्वेलरी की बात करें, तो इन दिनों ब्राइडल ज्वेलरी की बुकिंग अधिक हो रही है. क्योंकि फेस्टिवल खत्म होने के बाद वेडिंग सीजन शुरू होने वाला है. इसलिए धनतेरस में मिल रहे ऑफर का मजा लेते हुए वेडिंंग के लिए ब्राइडल ज्वेलरी की शॉपिंग कर रहे हैं, ताकि सही खरीदारी के साथ-साथ बचत हो जाये. ऐसे मौके पर लेटेस्ट डिजाइन की खूबसूरत ज्वेलरी को पसंद किया जा रहा है. इतना ही नहीं कइयों ने तो पहले से ही एडवांस बुकिंग करा ली है. वहीं इस धनतेरस डायमंड जड़ा हुआ मोबाइल और घड़ी भी ग्राहकों को लुभा रही है.

सोने पर मिल रहा है सुहागा
धनतेरस के अवसर पर सोने-चांदी खरीदने के लिए सबसे अधिक उत्साह महिलाओं में होती है. ऐसे अवसर पर महिलाएं ज्वेलरी खरीदने में देरी नहीं करती. इस बारे ज्वेलरी की शॉपिंग कर रही पूनम देवी कहती हैं कि इन दिनों सोना महंगा चल रहा है. ऐसे में कोई ऑफर मिल जाये, तो उनके लिए सोने पर सुहागा हो जाने वाली बात हो जाती है.

जड़ाव की ज्वेलरी भी है ट्रेंड में
धनतेरस के अवसर पर कई फैंसी ज्वलेरी उपलब्ध है. ऐसे खास अवसर पर जड़ाव वाली ज्वेलरी भी मिल रही है, जिसमें ट्रेडिशनल डिजाइन की ज्वेलरी मिल रही है. इसमें कीमती हार भी उपलब्ध है, जिसकी डिजाइन देख रहे कई लोग कंजूसी नहीं बरत रहे हैं. जड़ाव के साथ-साथ ट्राइबल और टेंपल ज्वेलरी को भी इन दिनों पसंद किया जा रहा है. साथ ही कुंदन का सेट और एंटिक ज्वेलरी भी पसंद आ रही है. कुछ लोग आज भी फैशनेबल ज्वेलरी के साथ-साथ ट्रेडिशनल ज्वेलरी भी खूब पसंद किया जा रहा है.

डायमंड की फोन और घड़ी कर रही आकर्षित
शहर में डायमंड की शौकीन भी कई लोग हैं. इसलिए उनके पसंद का ख्याल रखते हुए डायमंड में भी नयी-नयी डिजाइन की ज्वेलरी मिल रहे हैं. इस धनतेरस डायमंड में ज्वेलरी ही नहीं बल्कि डायमंड की मोबाइल और घड़ी भी उपलब्ध है, जो लाखों में है. मोबाइल और घड़ी दोनों पर डायमंड दूर से चमक रहा है.

लाइट वेट ज्वेलरी में कई डिजाइनों
सोने की बढ़ते दाम को देखते हुए मार्केट में लाइट वेट की ज्वेलरी की मांग भी अधिक है. इस बारे में सोने की ज्वेलरी पसंद कर रही मीठापुर की सुशीला देवी कहती हैं कि सोना अब महंगा है. इसलिए अब सोने की हेवी ज्वेलरी हर कोई नहीं खरीद पाता है. इसलिए लाइट वेट में सोने में नयी डिजाइन की ज्वेलरी पसंद कर रही हैं. ग्राहकों के बजट का ख्याल रखते हुए मार्केट में अब लाइट वेट की फैंसी ज्वेलरी भी हर जगह मौजूद है, जिसमें हार से लेकर कंगन और अंगूठी तक की डिजाइन बिल्कुल नया है. इतना ही नहीं लाइट वेट में पूरी ब्राइडल सेट भी उपलब्ध है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें