34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Christchurch Mosque: बांग्लादेशी क्रिकेटर रहीम बोले- अल्लाह ने आज हम सभी को बचा लिया

बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने जानकारी दी है कि न्यूज़ीलैंड के क्राइस्टचर्च में मौजूद बांग्लादेश के सभी क्रिकेट खिलाड़ी सुरक्षित हैं. क्राइस्टचर्च की पुलिस के मुताबिक दो मस्जिदों में हुई गोलीबारी में ‘कई लोगों के हताहत’ होने की ख़बर है. इस मामले में कुल चार लोगों को हिरासत में लिया गया है. इनमें एक महिला शामिल […]

बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने जानकारी दी है कि न्यूज़ीलैंड के क्राइस्टचर्च में मौजूद बांग्लादेश के सभी क्रिकेट खिलाड़ी सुरक्षित हैं.

क्राइस्टचर्च की पुलिस के मुताबिक दो मस्जिदों में हुई गोलीबारी में ‘कई लोगों के हताहत’ होने की ख़बर है. इस मामले में कुल चार लोगों को हिरासत में लिया गया है. इनमें एक महिला शामिल है.

क्राइस्टचर्च की अल नूर मस्जिद में गोलीबारी के दौरान बांग्लादेश क्रिकेट टीम के खिलाड़ी जुमे की नमाज़ के लिए जा रहे थे.

बांग्लादेश और न्यूज़ीलैंड के बीच शनिवार से क्राइस्टचर्च में तीसरा टेस्ट मैच खेला जाना था. सिरीज़ के पहले दो टेस्ट मैचों में न्यूज़ीलैंड ने जीत हासिल की थी. गोलीबारी के बाद तीसरे टेस्ट को रद्द कर दिया गया है.

https://twitter.com/BCBtigers/status/1106400971481993216

बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने ट्विटर पर जानकारी दी है, "क्राइस्टचर्च में हुई गोलीबारी के बाद बांग्लादेश क्रिकेट टीम के शहर में मौजूद सभी खिलाड़ी सुरक्षित होटल लौट आए हैं. बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड खिलाड़ियों और टीम प्रबंधन के संपर्क में है."

https://twitter.com/BLACKCAPS/status/1106404919412559872

वहीं, न्यूज़ीलैंड क्रिकेट बोर्ड ने जानकारी दी है कि दोनों टीमों के बीच तीसरा टेस्ट मैच रद्द कर दिया गया है.

न्यूज़ीलैंड क्रिकेट बोर्ड ने ट्विटर पर जानकारी दी है, "क्राइस्टचर्च की चौंकाने वाली स्थिति से प्रभावित परिवारों और दोस्तों के प्रति हमारी दिल से संवेदनाएं हैं. न्यूज़ीलैंड और बांग्लादेश के क्रिकेट बोर्ड ने संयुक्त तौर पर हेग्ली ओवल टेस्ट को रद्द करने का फ़ैसला किया है. दोनों टीमें और सपोर्ट स्टाफ के सदस्य सुरक्षित हैं."

इसके पहले बांग्लादेश के क्रिकेटर मुशफिक़र रहीम ने टीम के खिलाड़ियों के सुरक्षित होने की जानकारी दी.

https://twitter.com/mushfiqur15/status/1106380873551626241

रहीम ने ट्विटर पर लिखा, " क्राइस्टचर्च की मस्जिद में गोलीबारी के दौरान अल्लाह ने आज हम सभी को बचा दिया. हम बहुत खुशकिस्मत हैं. हम ऐसा कभी दोबारा होते नहीं देखना चाहते हैं. हमारे लिए दुआ कीजिए."

बांग्लादेश टीम के एक और खिलाड़ी तमीम इक़बाल ने फ़ेसबुक पर लिखा, "गोलीबारी के दौरान पूरी टीम सुरक्षित बच गई. भयावह अनुभव. कृपया हमें अपनी दुआओं में याद रखें."

https://www.facebook.com/TamimOfficial/posts/2376118389066658

बांग्लादेश क्रिकेट टीम ने न्यूज़ीलैंड के दौरे पर तीन टेस्ट मैच और दो वनडे मुक़ाबले खेले और सभी में उसे हार झेलनी पड़ी.

(बीबीसी हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूबपर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

]]>

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें