29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

लाइव रेडियो शो में प्रजेंटर ने दिया बच्चे को जन्म, श्रोताओं ने रखा नाम

अमरीका की एक रेडियो प्रेजेंटर कैसेडे प्रॉक्टर ने लाइव शो में अपने बच्चों को जन्म दिया. अमरीका के सेंट लुईस के ‘द आर्क’ स्टेशन की प्रेज़ेंटर के इस शो के लिए ख़ास इंतज़ाम किए गए थे. सोमवार को प्रॉक्टर को प्रसव पीड़ा शुरू हुई, तो रेडियो स्टेशन ने अस्पताल के अंदर ही प्रसारण के इंतज़ाम […]

अमरीका की एक रेडियो प्रेजेंटर कैसेडे प्रॉक्टर ने लाइव शो में अपने बच्चों को जन्म दिया. अमरीका के सेंट लुईस के ‘द आर्क’ स्टेशन की प्रेज़ेंटर के इस शो के लिए ख़ास इंतज़ाम किए गए थे.

सोमवार को प्रॉक्टर को प्रसव पीड़ा शुरू हुई, तो रेडियो स्टेशन ने अस्पताल के अंदर ही प्रसारण के इंतज़ाम कर दिए.

बीबीसी से बात करते हुए प्रॉक्टर ने बताया कि वो उनके लिए एक शानदार अनुभव था. बच्चे की डिलीवरी तय तारीख़ से पहले ही हो गई इसलिए उन्हें अचानक ही शो की तैयारी करनी पड़ी.

प्रॉक्टर ने कहा, "अपने जीवन के इतने क़ीमती पल को श्रोताओं के साथ बांटना शानदार था, ये मेरे जीवन का सबसे अच्छा अनुभव था."

प्रॉक्टर ने कहा कि बच्चे को लाइव शो में जन्म देना "मेरे काम का ही एक विस्तार था, जो मैं हर दिन करती हूं. मैं अपने ज़िंदगी के हर पहलू को अपने श्रोताओं को साथ शेयर करती हूं."

https://www.instagram.com/p/BfbhNMJFI3l/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=embed_profile_upsell_control

प्रॉक्टर ने बच्चे का नाम जेमसन रखा है. यह नाम भी श्रोताओं की राय लेने के बाद रखा गया.

बच्चे के पैदा होने के पहले ही रेडियो पर नाम को लेकर वोटिंग शुरू हो गई थी. प्रोग्राम के डायरेक्टर स्कॉट रॉडी ने एक अख़बार से बात करते हुए कहा, " दंपति के चुने गए 12 नामों के लिए हमने वोटिंग शुरू कर दी थी. जेमसन के जन्म तक वोटिंग चलती रही"

प्रॉक्टर के को-होस्ट ने इस शो को एक जादुई और शानदार लम्हा बताया. प्रॉक्टर अब कुछ दिनों के लिए अपने शो से दूर रहेंगी, वो मैटरनिटी लीव पर जा रही हैं.

(बीबीसी हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

]]>

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें