31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बेखौफ अपराधियों ने ट्रक चालक से लूटी नकदी, चालक के साथ की मारपीट

बांका : बांका-कटोरिया मुख्य मार्ग में मंगरा गांव के समीप एक ट्रक चालक से बाइक सवार चार अज्ञात अपराधियों ने लूटपाट की घटना को अंजाम दिया है. लूटपाट के दौरान हुए छीनाझपटी में अपराधियों ने चालक को रॉड से मारकर जख्मी कर दिया है. वहीं बीच बचाव के लिए पहुंचे स्थानीय निवासी मनोज कुमार के […]

बांका : बांका-कटोरिया मुख्य मार्ग में मंगरा गांव के समीप एक ट्रक चालक से बाइक सवार चार अज्ञात अपराधियों ने लूटपाट की घटना को अंजाम दिया है. लूटपाट के दौरान हुए छीनाझपटी में अपराधियों ने चालक को रॉड से मारकर जख्मी कर दिया है. वहीं बीच बचाव के लिए पहुंचे स्थानीय निवासी मनोज कुमार के हाथ में गोली लगने से वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया.

जिसका प्राथमिक उपचार सदर अस्पताल में कराया गया और बेहतर उपचार के लिए मायागंज रेफर कर दिया गया. मामले को लेकर राजस्थान के भरतपुर निवासी ट्रक चालक समसु ने अज्ञात अपराधियों के विरुद्ध सदर पुलिस को अपना फर्द बयान दर्ज कराया है.
दिये बयान में उन्होंने कहा है कि 18 चक्का वाली ट्रक से वह उड़ीसा के अंगुल से टाटा स्टील का चदरा लेकर पूर्णिया जा रहा था. रात करीब 10 बजे उनकी गाड़ी को मंगरा से दो किलोमीटर पीछे रोड पर खड़े चार अपराधियों ने रुकने का इशारा किया. उन्हें खतरे का अाभास होते ही गाड़ी और तेजी से भगाते हुए आगे निकल गया.
नहीं रोकने पर उनमें से एक अपराधी ने सामने से गोली चला दिया, जिससे शीशा चकनाचूर हो गया और वह बाल-बाल बच गये. जब वह गाड़ी लेकर मंगरा गांव के समीप पहुंचे तो वहां पर मौजूद दो ट्रक पहले से लगा हुआ था, जिसकी वजह से उन्हें गाड़ी की रफ्तार कम करनी पड़ी.
रफ्तार कम होने पर पीछा कर रहे सभी अपराधी पहुंच गया और मारपीट करते हुए चालक से 4500 रुपये नकद लूट लिया. वहीं स्थानीय ग्रामीण जब बचाव के लिए पहुंचे तो अपराधियों ने स्थानीय लोगों पर गोली चला दिया जिसमें एक व्यक्ति जख्मी हो गये. मामले को लेकर चालक के बयान पर थाना में प्राथमिकी दर्ज की गयी है. इस संबंध में प्रभारी थानाध्यक्ष महेश्वर राय ने बताया है कि घटनास्थल पर से ही अपराधियों का एक लोडेड पिस्टल बरामद हुआ है. पुलिस मामले की छानबीन की जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें