31.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

प्रेम प्रसंग को लेकर दो पक्षों के बीच हिंसक झड़प में दस लोग जख्मी

शंभुगंज : प्रखंड क्षेत्र के हरिवंशपुर गांव में आलू रोपाई के कारण दो पक्षों में गुरुवार को हुये मारपीट में दस लोग गंभीर रुप से जख्मी हो गया. बताया जा रहा है कि आलू रोपाई का विवाद एक बहना था, घटना मुख्य कारण गांव में ही प्रेम प्रसंग से जुड़ा है. मारपीट में प्रथम पक्ष […]

शंभुगंज : प्रखंड क्षेत्र के हरिवंशपुर गांव में आलू रोपाई के कारण दो पक्षों में गुरुवार को हुये मारपीट में दस लोग गंभीर रुप से जख्मी हो गया. बताया जा रहा है कि आलू रोपाई का विवाद एक बहना था, घटना मुख्य कारण गांव में ही प्रेम प्रसंग से जुड़ा है. मारपीट में प्रथम पक्ष के फूटो तांती, मिथिलेश तांती, विनय तांती, डब्लू तांती, वासुकी तांती, रामकिशोर तांती, सुंदर तांती, वेचन तांती जख्मी हुये है.

वहीं दूसरे पक्ष के मिथुन कुमार व उनका बहनोई मोहित तांती जख्मी हैं. सभी जख्मी का इलाज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र शंभुगंज में किया गया. जानकारी के अनुसार एक पखवारा पूर्व गांव के ही मिथुन कुमार ने शादी की नियत से पड़ोस के नवालिग का अपहरण कर लिया था. जिसे बाद में पुलिस ने बरामद कर नाबालिग को कोर्ट में समर्पित किया था.
जहां कोर्ट ने मामला नाबालिग से जुड़ा होने पर दोनों को अलग कर शांति पूर्वक रहने का आदेश दिया था. इसके बाद दोनों के बीच मनमुटाव कम होने के बजाए बढते चला गया. गुरूवार की सुबह फूटो तांती, विनय तांती, वासुकी तांती अपने खेत में आलू लगा रहे थे. इतने में मोहित तांती, मिथुन कुमार हरवे हथियार के साथ आये और निजी जमीन का हवाला देते हुए विरोधी से भीड़ गये. देखते ही देखते दोनों तरफ से मारपीट शुरू हो गया.
स्थानीय लोगों की मदद से मामले को शांत किया गया और इलाज के लिए सभी जख्मी को अस्पताल में भर्ती किया गया. घटना को लेकर दोनों पक्षों ने एक दूसरे के खिलाफ थाना में प्राथमिकी दर्ज कराया.
उधर पुलिस ने त्वरित कारवाई करते हुए प्रथम पक्ष के रामकिशोर तांती, वेचन तांती, सुंदर तांती व डब्लू तांती एवं दूसरे पक्ष के मिथुन कुमार व मोहित तांती को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में बांका जेल भेज दिया है. इस संबंध में थानाध्यक्ष उमेश प्रसाद ने बताया कि अन्य अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें