33.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

सूई से बच्ची की मौत मामले में प्राथमिकी

बांका : शहर के बांका-कटोरिया मुख्य मार्ग स्थित इरविन मेडिकोज मेडिकल में सूई लगाने से बच्ची की मौत के मामले में विजयनगर मुहल्ला निवासी मृतक की दादी मुन्नी देवी के फर्द बयान पर थाना में मामले की प्राथमिकी दर्ज की गयी है. दर्ज प्राथमिकी में उन्होंने कहा है कि उनकी पोती आरुषी कुमारी को सर्दी […]

बांका : शहर के बांका-कटोरिया मुख्य मार्ग स्थित इरविन मेडिकोज मेडिकल में सूई लगाने से बच्ची की मौत के मामले में विजयनगर मुहल्ला निवासी मृतक की दादी मुन्नी देवी के फर्द बयान पर थाना में मामले की प्राथमिकी दर्ज की गयी है. दर्ज प्राथमिकी में उन्होंने कहा है कि उनकी पोती आरुषी कुमारी को सर्दी खासी होने पर इरविन मेडिकल दवा दुकान में बैठने वाले चिकित्सक डा आरके सिंह के निजी क्लिनिक में गयी थी.

जहां नंबर लगाने के नाम पर दवा दुकानदार के द्वारा दो सौ रुपया फीस लिया गया और वहां मौजूद कंपाउंडर ने थर्मामीटर लगाकर बुखार की जांच की. कहा कि बच्ची को एक सौ डिग्री बुखार है. इस पर दुकानदार अभय कुमार सिंह व कंपाउंडर गौतम ने कहा कि चिकित्सक के आने में लेट है. तब तक बुखार कम होने की सूई लगा देते हैं.
इस पर पीड़ित परिवारों ने कहा कि बिना चिकित्सक को दिखाये कोई सूई नहीं लगवायेंगे. जिस पर दवा दुकानदार ने बोला कि चिकित्सक से बात हो गयी है. सूई देने के बाद बुखार उतर जायेगा. जिसके बाद दुकानदार ने अपनी दुकान से दवा लेकर कंपाउंडर को थमा दिया और बच्ची को सूई लगाने की बात कही. इसके बाद कंपाउंडर ने जांघ में सूई लगा दी. सूई देते ही आरुषी छटपटाने लगी. जिस पर दुकानदार व कंपाउंडर ने कहा कि बच्ची को जल्दी से सदर अस्पताल ले जाओ.
इसके बाद दुकानदार ने धक्का-मुक्की करते हुए बच्ची व उनके परिजन को सदर अस्पताल ले आया. जहां चिकित्सक ने जांच के बाद बच्ची को मृत घोषित कर दिया. इसी बीच दुकानदार अस्पताल से फरार हो गया. थानाध्यक्ष राजेश कुमार झा ने बताया है कि पुलिस आरोपित दवा दुकानदार व कंपाउंडर की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें