Advertisement

banka

  • Sep 11 2019 8:00AM
Advertisement

बाइक चेकिंग के दौरान हथियार के साथ दो बदमाश गिरफ्तार

 बांका :  मंगलवार को बाराहाट-पंजवारा मुख्य मार्ग के हरीपुर मोड़ समीप बाइक चेकिंग की डर से भाग रहे दो बदमाशों को हथियार के साथ पुलिस ने पकड़ लिया. गिरफ्तार दोनो बदमाशों को बाराहाट थानाध्यक्ष परीक्षित पासवान ने देर शाम एसपी अरविंद कुमार गुप्ता के समीप प्रस्तुत किया. गिरफ्तार बदमाशों में जयपुर के पतलीखा निवासी निरंजन यादव व बंधुवाकुरावा थाना के झालर निवासी रोहित कुमार हैं. 

 
दोनों के पास से एक-एक कट्टा, .315 एएम का एक व 7.65 एमएम का चार जिंदा कारतूस, बिना नंबर की एक बाइक व मोबाइल जब्त किया गया. दोनों के ऊपर आर्म्स एक्ट सहित अन्य धाराओं के साथ प्राथमिकी भी दर्ज करायी गयी. वाहन चेकिंग के दौरान वाहन घुमाकर एक बाइक पर सवार दो लोगों को भागते देखा गया. 
 
पुलिस बल ने पीछा कर दोनो को पकड़ लिया. पुलिस को आशंका है कि ये दोनों किसी बड़ी घटना को अंजाम देने के फिराक में थे. एसपी अरविंद कुमार गुप्ता ने गिरफ्तारी के पुष्टि करते हुए बताया कि निरंजन यादव मास्टरमाइंड है. पहले भी कई घटनाओं को अंजाम देने में इसका नाम आया है. पुलिस को इसकी लंबे समय से तलाश थी. दोनों बदमाशों का अपराधिक इतिहास खंगाला जा रहा है. 
 
सरैया हाट में दो बार लूटकांड को अंजाम दे चुका है निरंजन
गिरफ्तार निरंजन यादव कई लूटपाट व क्राइम की घटना को अंजाम दे चुका है. बांका, पंजवारा के अलावा झारखंड के सरैया थाना में भी इसने लूटपाट की है. 
 
जानकारी के मुताबिक नौ नवंबर 2016 व 22 अक्टूबर 2016 को सरैया थाना क्षेत्र में लूटपाट व हथियार रखने के मामले में दो प्राथमिकी दर्ज है. जबकि पंजवारा थाना में भी छह दिसंबर 2016 को आर्म्स एक्ट के मामले में इस पर मुकदमा चढ़ चुका है. इसके अलावा बांका थाना में भी दो-दो क्राइम को इसने अंजाम दिया है.
 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement