38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बौंसी में बंधन बैंक कर्मी से 23 हजार रुपये की लूट

बौंसी : थाना क्षेत्र अंतर्गत सिमरा मोड़ के समीप अज्ञात अपराधियों ने बंदूक दिखाकर दिनदहाड़े बंधन बैंक कर्मी से नकद राशि के साथ-साथ अन्य सामग्री भी लूट लिये. घटना गुरुवार करीब 12.30 बजे सुबह की बतायी जाती है. जानकारी मिलते ही पीड़ित व्यक्ति से आवश्यक पूछताछ करने के बाद इंस्पेक्टर और थानाध्यक्ष राजेश कुमार यादव […]

बौंसी : थाना क्षेत्र अंतर्गत सिमरा मोड़ के समीप अज्ञात अपराधियों ने बंदूक दिखाकर दिनदहाड़े बंधन बैंक कर्मी से नकद राशि के साथ-साथ अन्य सामग्री भी लूट लिये. घटना गुरुवार करीब 12.30 बजे सुबह की बतायी जाती है.

जानकारी मिलते ही पीड़ित व्यक्ति से आवश्यक पूछताछ करने के बाद इंस्पेक्टर और थानाध्यक्ष राजेश कुमार यादव के द्वारा दल बल के साथ घटनास्थल पर जाकर मामले की छानबीन की गयी. इस बीच बैंक कर्मी के द्वारा थाना में आवेदन देकर कार्रवाई की मांग की गयी है.
जानकारी के अनुसार बंधन बैंक कर्मी शंभुगंज निवासी भैरव प्रसाद साह का पुत्र चंदन कुमार से अज्ञात अपराधियों ने 23275 रुपये की लूटपाट की है. साथ ही नगद रुपये के अलावे मोबाइल, ट्रांजेक्शन मशीन और मोटरसाइकिल की चाबी भी लूटकर घटना को अंजाम दिया है. लूटपाट के बाद दो बाइक पर सवार चार अपराधी आराम से घटनास्थल से फरार हो गये.
प्रतिदिन की भांति गुरुवार को चंदन कुमार जबड़ा, पीलूवा, झरना, गंगटा और मडूवावरण गांव के विभिन्न समूहों से रुपये इकट्ठा कर वापस आ रहे थे. हालांकि बैंक कर्मी के पास रुपये काफी ज्यादा थे, लेकिन रुपये कलेक्शन के बाद दो समूह के दो लोगों को एक लाख 24 हजार रुपये की राशि लोन के रूप में दी थी. जिसकी वजह से मोटी रकम लूटपाट होने से बच गयी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें