Advertisement

banka

  • Jul 17 2019 8:08AM
Advertisement

दुमका में सड़क किनारे मिला बौंसी के युवक का शव

दुमका में सड़क किनारे मिला बौंसी के युवक का शव
दुमका नगर/ बांका : शिकारीपाड़ा थाना क्षेत्र के दुधीचुंआ गांव के समीप फुटबॉल मैदान के पास सड़क निर्माण करा रही कंपनी के सुपरवाइजर का शव पाया गया. घटनास्थल व शव को देख कर आशंका जतायी जा रही है कि उसकी हत्या की गयी है. मृतक जितेंद्र मिश्रा बांका जिला अंतर्गत बौंसी थाना क्षेत्र के कोड़ाबांध गांव का रहनेवाले थे.
 
    कंपनी कर्मियों ने बताया कि मंगलवार को जितेंद्र मिश्रा साइड में जेसीबी लगा कर सड़क निर्माण का काम करा रहे थे. करीब 11 बजे सड़क के किनारे गंभीर हालत में पड़े रहने की सूचना मिली, तो आनन-फानन में उठाकर सदर अस्पताल लाया गया. जहां चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया. 
 
सहयोगियों ने बताया कि जितेंद्र मिश्रा की मौत हादसे में नहीं हुई है. जेसीबी चालक नैमुल अंसारी ने जितेंद्र मिश्रा की हत्या की है. साइड में सिर्फ जेसीबी चालक व जितेंद्र मिश्रा ही उपस्थित थे. किसी प्रकार का हादसा होता तो जेसीबी चालक ने इसकी सूचना क्यों नहीं दी. बल्कि चालक साइड से करीब तीन किलोमीटर दूर कैंप में जेसीबी लगा दिया और अपनी बाइक लेकर फरार हो गया. 
 
इससे आशंका जतायी जा रही है कि चालक नैमूल ने ही जितेंद्र की हत्या की है. कंपनी के सुपरवाइजर यशवंत चौधरी ने पुलिस के समक्ष बताया कि किसी बात को लेकर कुछ दिन पहले जितेंद्र मिश्रा व नैमुल के बीच झंझट हुआ था. आशंका जतायी कि उसी बात के आक्रोश में नैमुल अंसारी ने जितेंद्र की हत्या की है. पुलिस मामले की छानबीन में जुट गयी है.
 

Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement