36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अवैध बालू लदा ट्रैक्टर जब्त, चालक गिरफ्तार

बांका : सदर थाना क्षेत्र गोरवामारन गांव से अवैध बालू लदे एक ट्रैक्टर को जब्त करते हुए चालक को भी गिरफ्तार किया गया है. इस संबंध में थानाध्यक्ष ने बताया है कि गोरवामारन के समीप से गुप्त सूचना पर पिडरौन निवासी ट्रैक्टर चालक तारकेश्वर यादव को बालू लदे एक ट्रैक्टर के साथ गिरफ्तार कर लाया […]

बांका : सदर थाना क्षेत्र गोरवामारन गांव से अवैध बालू लदे एक ट्रैक्टर को जब्त करते हुए चालक को भी गिरफ्तार किया गया है. इस संबंध में थानाध्यक्ष ने बताया है कि गोरवामारन के समीप से गुप्त सूचना पर पिडरौन निवासी ट्रैक्टर चालक तारकेश्वर यादव को बालू लदे एक ट्रैक्टर के साथ गिरफ्तार कर लाया गया है.

चालक के उपर के खनन विभाग के अधिकारी विजय सिंह ने अवैध बालू उत्खनन के तहत मामले की प्राथमिकी दर्ज करायी है. वहीं की जांच की जा रही है, जांच पूरी होने पर ट्रैक्टर मालिक के उपर भी प्राथमिकी दर्ज की जायेगी.
विस घेराव में हिस्सा लेने की अपील
बांका. बिहार पंचायत नगर प्रारंभिक शिक्षक संघ, मूल इकाई बांका ने बिहार राज्य शिक्षक संघर्ष समन्वय समिति का समर्थन करते हुए आगामी 18 जुलाई से विधानसभा का घेराव में बढ़ चढ़कर हिस्सा लेने की बात कही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें