36.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

पुलिस ने पूछताछ के बाद हिरासत में लिये गये चार संदिग्धों को छोड़ा

बांका : खुफिया विभाग के इनपुट के आधार पर गत सोमवार को बांका पुलिस के द्वारा अमरपुर थाना क्षेत्र के चिरैया गांव व बाजार से चार संदिग्ध को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया था. जिस मामले में पुलिस को लंबी पूछताछ के बाद मामले में कुछ भी साक्ष्य हासिल नहीं हुआ. जिसके बाद […]

बांका : खुफिया विभाग के इनपुट के आधार पर गत सोमवार को बांका पुलिस के द्वारा अमरपुर थाना क्षेत्र के चिरैया गांव व बाजार से चार संदिग्ध को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया था. जिस मामले में पुलिस को लंबी पूछताछ के बाद मामले में कुछ भी साक्ष्य हासिल नहीं हुआ. जिसके बाद मंगलवार को पुलिस ने हिरासत में लिये गये चारों संदिग्धों को पीआर बांड पर छोड़ दिया गया.

बताया जा रहा है कि पूछताछ में चारों संदिग्धों के उपर मिले खुफिया इनपुट की कोई पुष्टि नहीं हुई है. इस दौरान पुलिस ने सभी बिंदूओं पर चारों संदिग्धों से अलग-अलग गुप्त ठिकाने पर लंबी पूछताछ की, लेकिन पुलिस के हाथ खाली रहे.
बतातें चले कि गत सोमवार को पुलिस ने चिरैया गांव व बाजार से अलग-अलग छापेमारी कर 62 वर्षीय कन्हैया रजक, 70वर्षीय सीताराम साह, 50वर्षीय राजीव मिश्रा उर्फ राजू मिश्रा व 23वर्षीय संतोष रजक को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया था.
हिरासत में लिये गये चारों संदिग्धों के उपर पाकिस्तान की जासूसी व विभिन्न प्रदेशों में मादक द्रव्यों की तस्करी का आरोप सामने आया था. जिस मामले में एसपी स्वपना मेश्राम ने एक एसआईटी गठित कर चारों संदिग्धों से पूछताछ का निर्देश दिया था.
एसपी के निर्देश के बाद गठित एसआईटी ने चारों संदिग्धों से लंबी पूछताछ की पूछताछ के दौरान चारों संदिग्धों ने पुलिस को अपने उपर लगाये गये आरोपों को बेबुनियाद बताया है.
हालांकि इस तरह की गलत मांशा से फंसाने वाले लोगों के बारे में चारों संदिग्धों ने पुलिस को कुछ अहम जानकारी जरूर दी है. लेकिन फिलवक्त पुलिस कुछ भी बोलने से परहेज कर रही है. पूछताछ के लिए गठित एसआईटी में एएसपी अभियान ओमप्रकाश सिंह, एसडीपीओ एसके दास के अलावा विभिन्न थाना के थानाध्यक्ष शामिल थे.
कहते हैं एसपी
पूछताछ के लिए लाये गये चारों संदिग्धों को पीआर बांड पर छोड़ दिया गया है. लेकिन पुलिस को चारों संदिग्धों के गतिविधि पर सतत निगरानी रखने का निर्देश दिया गया है. हालांकि इस तरह की गलत सूचना देने वाले लोगों पर पुलिस की जांच जारी है. इसके लिए संबंधित थाना को जरूरी निर्देश दिये गये है.
स्वपना मेश्राम, एसपी बांका

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें