33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

लोकसभा चुनाव : दहशतगर्दों को देखते ही मार दी जायेगी गोली

बांका . लोकसभा चुनाव को लेकर पूरा जिला क्षेत्र को सुरक्षा घेरा में ले लिया गया है. मतदान केंद्र के साथ शहर व गांव के प्रमुख व संदिग्ध स्थानों पर भारी संख्या में सशस्त्र पुलिस बल की तैनाती कर दी गयी है. सभी मतदान केन्द्र पर सशस्त्र पुलिस रहेंगे. जबकि नक्सल प्रभावित खास तौर पर […]

बांका . लोकसभा चुनाव को लेकर पूरा जिला क्षेत्र को सुरक्षा घेरा में ले लिया गया है. मतदान केंद्र के साथ शहर व गांव के प्रमुख व संदिग्ध स्थानों पर भारी संख्या में सशस्त्र पुलिस बल की तैनाती कर दी गयी है. सभी मतदान केन्द्र पर सशस्त्र पुलिस रहेंगे. जबकि नक्सल प्रभावित खास तौर पर बेलहर व कटोरिया क्षेत्र के सभी बूथ पर पैरामिलिट्री, एसएसबी व अन्य अर्द्धसैनिक बल मौजूद रहेंगे.
जिला प्रशासन का साफ निर्देश है कि मतदान प्रक्रिया को हथियार, बम सहित अन्य अवैध आत्मघाती पदार्थ से प्रभावित करने वाले दहशतगर्द को देखते ही गोली मार दी जाय. साथ ही असामाजिक तत्व व दबंग पर भी प्रशासन की कड़ी नजर है.
अलबत्ता सभी थाना को इस संबंध में विशेष निर्देश दे दिया गया है. वहीं बांका लोकसभा क्षेत्र की निगरानी थल के साथ आसमान से भी होगी. बुधवार को भी वायुसेना का हैलीकॉप्टर आसमान पर राउंड मारता दिखा. शहरवासियसों के मुताबिक शहर मुख्यालय में हैलीकॉप्टर गश्ती देखी गयी. गुरुवार को भी मतदान के दौरान वायुसेना का हैलीकॉप्टर गश्त करते नजर आयेगा.
यह हैलीकॉप्टर पूणिया से उड़ान भरेगा. वहीं मतदान केन्द्र व क्षेत्र में सुरक्षा व्यवस्था को बनाये रखने के लिए पीसीसीपी, सुपर जोनल, जोनल, सेक्टर पदाधिकारी के साथ सभी पुलिस पदाधिकारी की टीम में पर्याप्त संख्या में सशस्त्र पुलिस बल रहेंगे. वहीं दूसरी ओर बाहर से तीन एएसपी अभियान, चार डीएसपी व पांच इंस्पेक्टर ने भी कमान संभाल ली है. चुनाव के दरम्यान सभी जिला व राज्य की सीमाएं सील रखी जायेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें