27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

ट्रैक्टर-बाइक की टक्कर मां-बेटे की हालत गंभीर

नरपतगंज : नरपतगंज-फारबिसगंज एनएच 57 पर चकरदहा के समीप सोमवार देर शाम ट्रैक्टर व बाइक के बीच आमने सामने की टक्कर में बाइक सवार मां व बेटे गंभीर रूप से घायल हो गये. घायल मां-बेटे को स्थानीय लोगों की मदद से इलाज के लिए फारबिसगंज रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया गया. घायलों में बड़े पाड़ा […]

नरपतगंज : नरपतगंज-फारबिसगंज एनएच 57 पर चकरदहा के समीप सोमवार देर शाम ट्रैक्टर व बाइक के बीच आमने सामने की टक्कर में बाइक सवार मां व बेटे गंभीर रूप से घायल हो गये. घायल मां-बेटे को स्थानीय लोगों की मदद से इलाज के लिए फारबिसगंज रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया गया. घायलों में बड़े पाड़ा पंचायत वार्ड संख्या नौ निवासी अमित कुमार पिता रामचंद्र सिंह एवं सावित्री देवी पति रामचंद्र सिंह शामिल हैं.

घटना की जानकारी मिलते ही नरपतगंज पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जानकारी ली व दुर्घटनाग्रस्त वाहन को अपने कब्जे में लिया. जानकारी अनुसार बड़े पाड़ा वार्ड संख्या नौ निवासी मां व बेटे सोमवार को सब्जी बेचने के लिए चकरदहा हाट गये थे. हाट में सब्जी बेचकर वे देर रात वापस अपने घर लौट रहे थे. इस क्रम में फारबिसगंज से नरपतगंज की ओर आ रही एक तेज रफ्तार ट्रैक्टर की चपेट में आकर दोनों गंभीर रूप से घायल हो गये. बताया जाता है कि बेहतर इलाज के लिए उन्हें सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया है.

सेवानिवृत्त शिक्षक की बाइक हुई चोरी : प्रखंड क्षेत्र के देवीगंज गांव में सोमवार की रात भोज खाने पहुंचे सेवानिवृत्त शिक्षक की बाइक चोरों ने चोरी कर ली. घंटों खोजबीन के बाद बाइक का कोई सुराग नहीं मिलने के बाद पीड़ित शिक्षक दरगाही गंज गांव के वार्ड संख्या नौ निवासी सुरेंद्र यादव ने इसकी लिखित सूचना नरपतगंज थाना में दर्ज करायी है. जानकारी अनुसार सेवानिवृत्त शिक्षक सुरेंद्र यादव सोमवार को देवीगंज स्थित कुलानंद मंडल के भतीजा की शादी भोज में शामिल होने आये थे. जहां अपनी बाइक स्पेलेंडर प्रो बीआर 39 एन 3594 घर के बाहर पार्क कर वे भोज में शामिल होने चले गये. चोरी की पुष्टी करते हुए थानाध्यक्ष सुनील कुमार ने मामले की जांच किये जाने की बात कही.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें