39.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

स्कूल में आक्रोशित छात्रों ने किया हंगामा

लापरवाही. धरा का धरा रह गया एमडीएम चांदन : आदर्श मध्य विद्यालय परिसर में एमडीएम में दिन के करीब 12.30 बजे सबसे पहले वर्ग प्रथम से पांचवीं कक्षा तक के बच्चों के बीच सेब वितरित किया गया. फिर सातवीं कक्षा के बच्चों को भी सेब मिला. सेब खाने के कुछ देर बाद ही कुछ बच्चों […]

लापरवाही. धरा का धरा रह गया एमडीएम

चांदन : आदर्श मध्य विद्यालय परिसर में एमडीएम में दिन के करीब 12.30 बजे सबसे पहले वर्ग प्रथम से पांचवीं कक्षा तक के बच्चों के बीच सेब वितरित किया गया. फिर सातवीं कक्षा के बच्चों को भी सेब मिला.
सेब खाने के कुछ देर बाद ही कुछ बच्चों ने सेब का स्वाद तीता लगने, तो कुछ ने कंठ में दर्द व जलन की शिकायत की. बच्चों में मची अफरा-तफरी के बीच प्रधानाध्यापिका शशिलता कुमारी ने बीइओ अशोक कुमार को मामले की जानकारी दी. करीब छह बच्चों द्वारा सेब को जहरीला व अजीब स्वाद वाला बताने पर बीइओ अशोक कुमार को विश्वास ही नहीं हुआ. लेकिन जैसे ही उल्टी, पेट दर्द, कंठ में जलन-दर्द के शिकायत वाले बच्चों की संख्या में बढ़ोतरी होने लगी, तब बीइओ को भी गड़बड़ी समझ में आयी.
पहले सभी बच्चों को पैदल ही पीएचसी ले जाया जाने लगा. फिर आनन-फानन में एंबुलेंस बुला कर सभी पीड़ित बच्चों को अस्पताल में भर्ती कराया गया. थाना के सअनि सुदय कुमार डीएमपी व महिला पुलिस बल के साथ पीएचसी पहुंचे. अंचल प्राथमिक शिक्षक संघ के आदित्य कुमार, अरूण कुमार मंडल, मुकेश कुमार आदि भी अस्पताल पहुंचे. इधर स्कूल में बच्चों ने हंगामा शुरू कर दिया. अस्पताल में मिले सेब को चूर-चूर कर दिया. एमडीएम में बनी चावल व सब्जी भी खाने से इनकार कर दिया. प्रदर्शनकारी बच्चे इस विद्यालय में हमेशा घटिया किस्म का एमडीएम बनाये जाने का भी आरोप लगा रहे थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें