36.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

नक्सली इलाकों में जारी रहेगा कांबिंग आपरेशन

बांका : एसपी चंदन कुमार कुशवाहा की अध्यक्षता में रविवार को उनके कार्यालय वेश्म में अपराध गोष्ठी की एक बैठक आयोजित हुई. इस दौरान एसपी ने नवंबर माह के थानावार सभी कांडों का बिंदुवार समीक्षा की. समीक्षा के दौरान कमजोर व पीछे पड़ने वाले थानाध्यक्षों को कड़ी फटकार लगायी. मौके पर एसपी ने सभी थाना […]

बांका : एसपी चंदन कुमार कुशवाहा की अध्यक्षता में रविवार को उनके कार्यालय वेश्म में अपराध गोष्ठी की एक बैठक आयोजित हुई. इस दौरान एसपी ने नवंबर माह के थानावार सभी कांडों का बिंदुवार समीक्षा की. समीक्षा के दौरान कमजोर व पीछे पड़ने वाले थानाध्यक्षों को कड़ी फटकार लगायी. मौके पर एसपी ने सभी थाना के थानाध्यक्षों को पूर्ण शराबबंदी, लंबित कांडों का निष्पादन, अभियुक्तों की गिरफ्तारी, अापराधिक घटनाओं पर काबू पाने, कुर्की व वारंटी का निष्पादन, अभियुक्तों के अापराधिक इतिहास, सभी चेक पोस्टों पर सघन चेकिंग सहित कई मामलों में समीक्षा के दौरान कई अहम निर्देश जारी किये.
राजसात हो जायेगी शराब कारोबारियों की संपत्ति
एसपी ने अपराधियों के द्वारा अवैध तरीके से उपार्जित धन का पता लगाकर उनके विरुद्ध पीएमएलए के तहत कार्रवाई करने का निर्देश दिया. उन्होंने जिला के झारखंड सीमावर्ती इलाकों में पूर्ण रूप से शराब के क्रय विक्रय संग्रह व परिवहन पर रोक लगाने की बात कहीं. शराब करोबार से जुड़े सभी चल व अचल संपत्ति के खिलाफ राजसात के लिए प्रस्ताव भेजने का निर्देश दिया.
एसपी ने गंभीर प्रवृति के अपराधों हत्या, लूट, वाहन चोरी, गृहभेदन आदि मामले में भी पुलिस को त्वरित कार्रवाई करनेका सख्त निर्देश दिया. इस अवसर पर एएसपी अभियान विमलेशचंद्र झा, एसएसबी व सीआरपीएफ के उप समादेष्टा, अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी बांका व बेलहर, मुख्यालय डीएसपी, परिचारी प्रवर पुलिस केंद्र बांका, सभी अंचल पुलिस निरीक्षक व सभी थाना व ओपी के थानाध्यक्ष आदि मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें