38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

राजनाथ सिंह ने सीएम नीतीश की कार्यशैली को सराहा, कहा- भ्रष्टाचार का एक भी दाग नहीं

पूर्णिया/बांका : केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह ने भरोसा दिलाया कि देश की सुरक्षा मजबूत हाथों में है. हम किसी भी कीमत देश के मान, सम्मान और स्वाभिमान को चोट नहीं आने देंगे. उन्होंने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि अब कांग्रेस का समय लद चुका है. अब बारी है दो टूक फैसले की. गृहमंत्री […]

पूर्णिया/बांका : केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह ने भरोसा दिलाया कि देश की सुरक्षा मजबूत हाथों में है. हम किसी भी कीमत देश के मान, सम्मान और स्वाभिमान को चोट नहीं आने देंगे. उन्होंने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि अब कांग्रेस का समय लद चुका है. अब बारी है दो टूक फैसले की. गृहमंत्री राजनाथ सिंह बुधवार को धमदाहा में पूर्णिया सीट से एनडीए प्रत्याशी संतोष कुमार व शंभूगंज प्रखंड मुख्यालय में बांका लोस क्षेत्र के एनडीए प्रत्याशी गिरिधारी यादव के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे.

राजनाथ सिंह ने गठबंधन के प्रति अपनी प्रतिबद्धता दोहराया. उन्होंने सूबे के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की तारीफ करते हुए कहा कि नीतीश कुमार ने शराबबंदी कर कमाल का काम किया है. शराबबंदी के बावजूद उन्होंने वित्तीय प्रबंधन को ठीक रखना उनके कुशल कार्यकौशल को दर्शाता है. इनके ऊपर भ्रष्टाचार के एक भी दाग नहीं हैं. उन्होंने कहा कि अगले 2030 तक दुनिया के तीन बड़े देश रूस, अमेरिका और चीन में से किसी एक को पीछे छोड़ टॉप-3 की कतार में भारत खड़ा हो जायेगा. सभा के दौरान गृहमंत्री ने अपनी सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए उज्जवला योजना, आयुष्मान भारत योजना आदि के नाम गिनाये. उन्होने भाजपा के घोषणा पत्र में लिये गये संकल्पो को भी वोटरों के सामने रखा.

देश में पीएम मोदी की हवा नहीं, चल रही है तूफान
गृह मंत्री ने पाकिस्तान पर हमलावार होते हुए कहा कि जिंदगी में दोस्त बदल जाते हैं पर पड़ोसी नहीं. आज हमारी शक्ति जल, थल व वायू में मजबूत हो चुकी है. अगर हमारे मुल्क को कोई छेड़ेगा तो हम उसे नहीं छोड़ेंगे. महागठबंधन पर तंज कसते हुए कहा कि कुछ लोग बेल पर हैं और कुछ लोग जेल में हैं. जेल से ही महागठबंधन बना लिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें