28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मायके के पास पत्नी को छोड़ कर पति फरार, लड़के के घर पहुंच कर धरने पर बैठ गयी गर्भवती नवविवाहिता

फुल्लीडुमर / बांका : लड़के के घर के सामने प्रेमिका अपने परिजनों के साथ धरने पर बैठ गयी है. वहीं, लड़के के घरवाले ताला लगा कर घर से फरार हैं. बताया जाता है कि प्रेम-प्रसंग में लड़की के गर्भवती होने पर मामला थाने पहुंचा. यहां लड़केवालों ने दबाव में थाने परिसर में ही लड़की से […]

फुल्लीडुमर / बांका : लड़के के घर के सामने प्रेमिका अपने परिजनों के साथ धरने पर बैठ गयी है. वहीं, लड़के के घरवाले ताला लगा कर घर से फरार हैं. बताया जाता है कि प्रेम-प्रसंग में लड़की के गर्भवती होने पर मामला थाने पहुंचा. यहां लड़केवालों ने दबाव में थाने परिसर में ही लड़की से अपने लड़के की शादी कर दी. शादी के एक सप्ताह बाद ही लड़के ने पत्नी को उसके मायके के समीप छोड़ कर फरार हो गया. इसके बाद लड़की के घरवाले लड़के के घर पहुंचे. यहां घर पर ताला लटका देख कर लड़की के साथ ही धरने पर बैठ गये.

जानकारी के मुताबिक, खेसर थाना क्षेत्र के बजरतार गांव निवासी प्रमोद चौधरी के पुत्र आशुतोष चौधरी उर्फ कल्लू चौधरी एवं खेसर गांव वासी गुजो साह की पुत्री रेणू कुमारी के बीच प्रेम प्रसंग कई माह से चल रहा था. इस दौरान रेणु गर्भवती हो गयी. लड़की के गर्भवती होने पर परिजनों ने खेसर थाने को मामले की जानकारी दी. इसके बाद पुलिस ने लड़के को गिरफ्तार कर युवती के साथ महिला थाना भेज दिया. जहां लड़का और उसके परिजनों ने समझौता कर थाना परिसर में ही शादी रचा ली. शादी के बाद लड़के ने युवती को साथ लेकर घर आया. करीब एक सप्ताह तक दोनों घर पर ही रहे. इस बीच, लड़का आशुतोष कुमार चौधरी को पारिवारिक दबाव पड़ने लगा. इसके बाद आशुतोष ने रेणु कुमारी को खेसर स्थित उसके मायके के समीप ले जाकर छोड़ दिया.

लड़की के परिजनों ने रात भर लड़की को अपने घर में रखा और सुबह होते ही लड़की को लेकर उसके परिजन लड़के के घर बजरतार पहुंचे. लड़की और उसके परिजनों को देखकर लड़के वाले अपने घर में ताला लगा कर फरार हो गये. इसके बाद दिन भर लड़की के परिजन घर के समीप ही बैठे रहे. बताया जाता है कि लड़के घर के सामने ही लड़की के परिजन धरने पर बैठ गये हैं. वहीं, घटना को लेकर लड़की ने महिला थानाध्यक्ष मणि कुमारी को भी फोन पर घटना की जानकारी दी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें