24.3 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

कई सालों तक देवर ने किया यौन शोषण, शादी की बात पर निर्वस्त्र कर किया घर से बेघर

बांका : शादी के नाम पर धोखा खा चुकी एक विवाहिता ने शनिवार को महिला थाने में एक आवेदन देकर न्याय की गुहार लगायी है. जानकारी के मुताबिक महिला झारखंड के गोड्डा पोरैयाहाट थाना क्षेत्र की है. जिसकी शादी 2009 में बांका जिला के शंभु गंज थाना क्षेत्र के एक गांव में हिंदू रीति रिवाज […]

बांका : शादी के नाम पर धोखा खा चुकी एक विवाहिता ने शनिवार को महिला थाने में एक आवेदन देकर न्याय की गुहार लगायी है. जानकारी के मुताबिक महिला झारखंड के गोड्डा पोरैयाहाट थाना क्षेत्र की है. जिसकी शादी 2009 में बांका जिला के शंभु गंज थाना क्षेत्र के एक गांव में हिंदू रीति रिवाज के अनुसार हुई थी. शादी के कुछ दिनों बाद उसे पता चला कि उसका पति पहले से ही शादीशुदा है. उनकी पहली पत्नी दुर्गापुर में रहती है. जिनसे उन्हें बच्चे भी है.

अपनी पति की पूर्व से शादीशुदा होने के बारे में जानकारी होने पर पीड़ित महिला ने इसकी शिकायत सास-ससुर से की और धोखा देकर शादी करने की बात को लेकर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराने की बात कही. लेकिन, सास-ससुर ने पीड़िता को थाने में केस न करने की बात कहते हुए अपने दूसरे पुत्र से शादी करा देने की बात कही.

उधर, देवर से शादी कराने के लिए सास-ससुर के राजी होने के बाद देवर-भाभी, पति-पत्नी की तरह रहने लगे. इस दौरान देवर ने कई बार भाभी के साथ शारीरिक संबंध भी बनाया. यह सिलसिला लगातार तीन वर्षों तक चलता रहा. जब हाल के दिनों में शादी की बात उठी तो महिला को सास-ससुर व देवर ने मारपीट कर उसे निर्वस्त्र करते हुए घर से बाहर निकाल दिया.

इस मामले में थानाध्यक्ष मणि कुमारी ने बताया है कि आवेदन को लेकर मामले की प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है. पुलिस मामले की अनुसंधान में जुट गयी है. जल्द दोषी के विरुद्ध कार्रवाई की जायेगी.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें