36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पांच वर्षीया मासूम बच्ची के साथ नाबालिग ने किया दुष्कर्म, भेजा गया बाल सुधार गृह

बांका : जिले के बेलहर थाना क्षेत्र अंतर्गत एक गांव में अपनी नानी के घर आयी एक पांच वर्षीया मासूम बच्ची के साथ गांव के ही 12 वर्षीय नाबालिग लड़के के द्वारा दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. बच्ची की नानी ने महिला थाना बांका में आवेदन देकर प्राथमिकी दर्ज करायी है. दर्ज प्राथमिकी […]

बांका : जिले के बेलहर थाना क्षेत्र अंतर्गत एक गांव में अपनी नानी के घर आयी एक पांच वर्षीया मासूम बच्ची के साथ गांव के ही 12 वर्षीय नाबालिग लड़के के द्वारा दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. बच्ची की नानी ने महिला थाना बांका में आवेदन देकर प्राथमिकी दर्ज करायी है.

दर्ज प्राथमिकी में पीड़ित बच्ची की नानी ने बताया है कि गत दिनों मेरी पुत्री नतिनी के साथ घर आयी थी. गुरुवार की शाम को जब मेरी नतिनी घर पर नहीं दिखी, तो खोजबीन होने लगी. इसी दौरान बगलगीर के मकान की छत पर नतिनी को उक्त नाबालिग लड़के के साथ आपत्तिजनक स्थिति में पाया गया. इसके बाद हल्ला करने पर उक्त नाबालिग नतिनी को छोड़ कर फरार हो गया. इसके बाद परिजनों के साथ मामले की शिकायत के लिए बेलहर थाना पहुंची, जहां से पुलिस ने मुझे बच्ची के साथ बांका महिला थाना भेज दिया.

मामले में प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस ने त्वरित संज्ञान लेते हुए आरोपित नाबालिग को कब्जे में ले लिया. इसके बाद पुलिस द्वारा कोर्ट में दोनों का बयान दर्ज कराया गया. इस संबंध में महिला थानाध्यक्ष रीता कुमारी ने बताया है कि आरोपित नाबालिग को भागलपुर स्थित बाल सुधार गृह भेज दिया गया है. वहीं, पीड़ित बच्ची को मेडिकल जांच और उपचार के लिए सदर अस्पताल बांका भेजा गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें