28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

बिहार : बांका में वज्रपात से दो की मौत, चार जख्मी

बांका : बिहारमें बांका के बौंसी थाना क्षेत्र में वज्रपात की घटना से दो अलग-अलग गांवों में एक महिला समेत दो लोगों की मौत हो गयी. जबकि, इस घटना में चार लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गये. जिसका इलाज स्थानीय रेफरल अस्पताल में चल रहा है. जानकारी के अनुसार शनिवार को झपनियां गांव निवासी […]

बांका : बिहारमें बांका के बौंसी थाना क्षेत्र में वज्रपात की घटना से दो अलग-अलग गांवों में एक महिला समेत दो लोगों की मौत हो गयी. जबकि, इस घटना में चार लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गये. जिसका इलाज स्थानीय रेफरल अस्पताल में चल रहा है. जानकारी के अनुसार शनिवार को झपनियां गांव निवासी बदरी यादव की पत्नी गौरी देवी (65) अपनी बहू कुलो देवी (20) एवं 4 वर्षीय शिवम कुमार के साथ अपने खेत में धान रोपने गयी थी. इसी दौरान हुई वज्रपात की घटना घटी, जिसमें गौरी देवी की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी. जबकि बहू व बच्चे गंभीर रूप से जख्मी हो गये. जिनका इलाज अस्पताल में जारी है.

वहीं दूसरी घटना थाना क्षेत्र के पहाड़पुर गांव के पास हुई. जहां पहाड़पुर निवासी नरेश सिंह का पुत्र उमेश सिंह (25) अपने खेत में काम कर रहा था, वो भी वज्रपात की घटना का शिकार हो गया, जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गयी. जबकि, झपनियां बहियार स्थित खेत में धान रोपनी का काम कर रही पंडा टोला निवासी पंकज मंडल की पत्नी विनीता देवी (35) वज्रपात की चपेट में आकर गंभीर रूप से जख्मी हो गयी. वहीं मड़वावरण गांव निवासी प्रियंका देवी (20) पति मिथिलेश यादव भी वज्रपात की चपेट में आकर गंभीर रूप से जख्मी हो गयी, वो अपने खेत में काम कर रही थी.

सभी जख्मियों को स्थानीय लोगों एवं परिजनों की मदद से रेफरल अस्पताल लाया गया. जहां ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक ऋषिकेश सिन्हा के द्वारा जख्मी लोगों का इलाज किया जा रहा है. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने अस्पताल पहुंचकर परिजनों से आवश्यक पूछताछ की. बताया जाता है कि मृत लोगों का पोस्टमॉर्टम कराया जायेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें