30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जुआ में पत्नी को हार बैठा पति, थाना से भी नहीं मिली राहत, पहले भी दो पत्नी तोड़ चुकी है संबंध

बांका : बिहार के बांका में अमरपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत बनियाचक गांव में एक पति ने जुआ खेलने के दौरान अपनी पत्नी को हार बैठा. पत्नी ने मायके जाकर बचायी अपनी जान. उसके बाद थाना जाकर रिपोर्ट दर्ज कराया. हालांकि, थाना में भी उसकी सही शिकायत नहीं सुनी गयी व मारपीट का मामूली केस दर्ज […]

बांका : बिहार के बांका में अमरपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत बनियाचक गांव में एक पति ने जुआ खेलने के दौरान अपनी पत्नी को हार बैठा. पत्नी ने मायके जाकर बचायी अपनी जान. उसके बाद थाना जाकर रिपोर्ट दर्ज कराया. हालांकि, थाना में भी उसकी सही शिकायत नहीं सुनी गयी व मारपीट का मामूली केस दर्ज कर दिया गया. परंतु पीड़ित पत्नी न्याय की गुहार लगा रही है.

बताया जा रहा है कि बनियाचक गांव निवासी विनोद साह ने एक सप्ताह पूर्व एक ग्रामीण के साथ जुआ खेलने में अपनी पत्नी को ही दांव पर लगा बैठा. लेकिन, दांव उल्टा बैठा और विनोद साह पत्नी को हार बैठा. हारने के बाद पति ने अपनी पत्नी को जबरदस्ती जीते हुए युवक के साथ जाने को कहा. परंतु पत्नी ऐसा नहीं कर रही थी. उसके बाद उसके गले में रस्सी लगाकर जान मारने का प्रयास किया गया. पत्नी अपनी जान बचाकर भागने लगी. पीछे से पति ने पत्नी के सिर पर एक ईट चला दिया. जिससे पीड़िता का सिर फट गया और व जख्मी हो गया.

जख्मी हालत में ही वह किसी तरह कोईंधा अपने मायके भाग गयी और रेफरल अस्पताल अमरपुर में इलाज कराने के बाद अमरपुर थाना में प्राथमिकी दर्ज कराने पहुंची. परंतु पुलिस ने मूल अपराध को छिपाकर पति के उपर मारपीट का मुकदमा दर्ज कर दिया. इस बात से पीड़िता काफी तकलीफ में है और न्याय की गुहार लगा रही है.

विनोद साह के आचरण से तंग होकर पहले दो पत्नी तोड़ चुकी है संबंध

विनोद साह ने बांका में दोनों परिवार की रजामंदी के बाद चंदा देवी से तीन माह पूर्व ही कोर्ट मैरेज किया था. विनोद साह की यह तीसरी शादी है. जबकि, चंदा देवी की भी दूसरी शादी हुई है. चंदा देवी का पहले पति का घर मुंगेर जिला के धरहरा गांव में है. पति की मौत के बाद आपसी सहमति से दोनों परिवार ने शादी करा दी थी. चंदा देवी को पहले से भी दो संतान है. वहीं, बताया जाता है कि विनोद साह के गलत आचरण से तंग आकर पहले दो पत्नियां संबंध तोड़ कर अपने घर चली गयी है. विनोद साह दिल्ली में काम करता है. थाना प्रभारी सन्नी कुमार ने बताया है कि पीड़िता के साथ पति के द्वारा मारपीट कर जख्मी कर देने का लिखित आवेदन दिया गया है. मामले की जांच की जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें