38.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

भाजपा नेता ने अयोध्‍या विवाद पर फैसला देने वाले SC के पांचों जजों के लिए मांगा भारत रत्‍न

बलिया (उप्र) : अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाले भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह ने अयोध्‍या मसले पर ऐतिहासिक फैसला देने वाली उच्‍चतम न्यायालय की पीठ के पांचों न्यायाधीश को ‘भारत रत्न’ से सम्मानित करने की मांग की है. बलिया जिले के बैरिया क्षेत्र से विधायक सिंह ने सोमवार को संवाददाताओं से कहा कि […]

बलिया (उप्र) : अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाले भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह ने अयोध्‍या मसले पर ऐतिहासिक फैसला देने वाली उच्‍चतम न्यायालय की पीठ के पांचों न्यायाधीश को ‘भारत रत्न’ से सम्मानित करने की मांग की है.

बलिया जिले के बैरिया क्षेत्र से विधायक सिंह ने सोमवार को संवाददाताओं से कहा कि उच्‍चतम न्यायालय के पांचों न्यायाधीशों ने राम मंदिर मसले पर ऐतिहासिक फैसला दिया है. देश के 130 करोड़ लोग इस फैसले से खुश हैं.

देश के प्रजातन्त्र के इतिहास में यह पहला फैसला है, जिसकी सभी लोग सराहना और स्वागत कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि ऐसा फैसला देने वाले न्यायाधीश वास्तव में देश के रत्न हैं. इन सभी को देश के सर्वोच्च असैन्‍य सम्मान ‘भारत रत्न’ से नवाजा जाना चाहिये.

सिंह ने एआईएमआईएम नेता असदुद्दीन ओवैसी को देश में बाबर का इकलौता वंशज करार देते हुए कहा कि अयोध्‍या मामले में न्यायालय के फैसले का सम्मान न करने वाले ओवैसी के विरुद्ध राष्‍ट्रद्रोह का मुकदमा दर्ज किया जाना चाहिये.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें