36.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

सिंधु जीती, साइना एशियाई बैडमिंटन चैंपियनशिप से बाहर

वुहान (चीन) : रियो ओलंपिक की रजत पदक विजेता पीवी सिंधु आज यहां आसानी जीत के साथ एशियाई बैडमिंटन चैंपियनशिप के दूसरे दौर में पहुंच गयी लेकिन साइना नेहवाल को शुरू में ही बाहर का रास्ता देखना पड़ा. विश्व में तीसरे नंबर की भारतीय खिलाड़ी सिंधु ने महिला एकल में इंडोनेशिया की दिनार दियाह आयुस्टाइन […]

वुहान (चीन) : रियो ओलंपिक की रजत पदक विजेता पीवी सिंधु आज यहां आसानी जीत के साथ एशियाई बैडमिंटन चैंपियनशिप के दूसरे दौर में पहुंच गयी लेकिन साइना नेहवाल को शुरू में ही बाहर का रास्ता देखना पड़ा. विश्व में तीसरे नंबर की भारतीय खिलाड़ी सिंधु ने महिला एकल में इंडोनेशिया की दिनार दियाह आयुस्टाइन को 21-8, 21-8 से हराया. यह एकतरफा मुकाबला केवल 31 मिनट तक चला.

दूसरी तरफ लंदन खेलों की कांस्य पदक विजेता साइना को जापान की सयाको सातो के हाथों 19-21, 21-16, 21-18 से हार का सामना करना पड़ा. यह मैच एक घंटे से अधिक समय तक चला. सातवीं वरीयता प्राप्त साइना ने इस प्रतिष्ठित टूर्नामेंट में दो बार कांस्य पदक जीता था.

पुरुष एकल में अजय जयराम ने चीन के पांचवीं वरीयता प्राप्त हुआई तियान को 21-18, 18-21, 21-19 से पराजित करके दूसरे दौर में जगह बनायी. मिश्रित युगल में प्रणव जेरी चोपडा और सिक्की एन रेड्डी को पहले दौर में सिवेई झेंग और क्विंगचेन चेन की शीर्ष वरीयता प्राप्त चीनी जोड़ी के हाथों केवल 50 मिनट में 15-21, 21-14, 16-21 से हार का सामना करना पड़ा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें