31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

साइना, सिंधू, समीर एशियाई बैडमिंटन चैम्पियनशिप के क्वार्टर फाइनल में

वुहान : भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ी पी वी सिंधू,साइना नेहवालऔर समीर वर्मा ने अपना शानदार प्रदर्शन बरकरार रखते हुए एशिया बैडमिंटन चैम्पियनशिप में गुरुवार को महिला और पुरूष क्वार्टर फाइनल में प्रवेश कर लिया.लंदन ओलंपिक कांस्य विजेता साइना ने 38 मिनट तक चले मुकाबले में कोरिया की किम गा युन को हराया.अब वह तीसरी वरीयता प्राप्त […]

वुहान : भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ी पी वी सिंधू,साइना नेहवालऔर समीर वर्मा ने अपना शानदार प्रदर्शन बरकरार रखते हुए एशिया बैडमिंटन चैम्पियनशिप में गुरुवार को महिला और पुरूष क्वार्टर फाइनल में प्रवेश कर लिया.लंदन ओलंपिक कांस्य विजेता साइना ने 38 मिनट तक चले मुकाबले में कोरिया की किम गा युन को हराया.अब वह तीसरी वरीयता प्राप्त जापान की अकाने यामागुची से खेलेगी.

चौथी वरीयता प्राप्त सिंधू ने 33 मिनट में इंडोनेशिया की चोइरून्निसा को 21-15, 21-19 से हराया. अब उसका सामना चीन की गैर वरीय केइ यानयान से होगा. पुरुष एकल में समीर ने हांगकांग के एंग का लोंग एंगस को 21-12, 21-19 से मात दी. अब वह थाईलैंड के सित्तिकोम थम्मासिन या दूसरी वरीयता प्राप्त चीन के शि युकी से खेलेंगे.

मिश्रित युगल में भारत के उत्कर्ष अरोड़ा और करिश्मा वाडकर दूसरे दौर में इंडोनेशिया के हफीज फैजल और ग्लोरिया एमैन्युअल से 10-21, 15-21 से हार गए. साइना नेहवाल आज दक्षिण कोरिया की किम गा युन से खेलेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें