36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सिंधू डेनमार्क ओपन के पहले दौर में हारकर बाहर

ओडेन्से (डेनमार्क) : भारत की स्टार शटलर पी वी सिंधू डेनमार्क ओपन बैडमिंटन टूर्नामेंट के महिला एकल के पहले दौर में मंगलवार को यहां अमेरिका की बीवन झांग से हारकर बाहर हो गयी. तीसरी वरीयता प्राप्त सिंधू को 56 मिनट तक चले मैच में 17-21, 21-16, 18-21 से हार का सामना करना पड़ा. यहां लगातार […]

ओडेन्से (डेनमार्क) : भारत की स्टार शटलर पी वी सिंधू डेनमार्क ओपन बैडमिंटन टूर्नामेंट के महिला एकल के पहले दौर में मंगलवार को यहां अमेरिका की बीवन झांग से हारकर बाहर हो गयी.

तीसरी वरीयता प्राप्त सिंधू को 56 मिनट तक चले मैच में 17-21, 21-16, 18-21 से हार का सामना करना पड़ा. यहां लगातार तीसरा अवसर है जबकि सिंधू को झांग से हार झेलनी पड़ी.

अमेरिकी शटलर ने इस साल फरवरी में इंडियन ओपन के फाइनल में भी सिंधू को हराया था. रियो ओलंपिक की रजत पदक विजेता सिंधू जकार्ता एशियाई खेलों में रजत पदक हासिल करने के बाद मुश्किल दौर से गुजर रही हैं.

वह जापान ओपन में भी दूसरे दौर से आगे नहीं बढ़ पायी थी, जहां उन्हें गाओ फैंगजी ने हराया. यही नहीं चाइना ओपन के क्वार्टर फाइनल में उन्हें चीन की चेन युफेई से हार झेलनी पड़ी थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें