Advertisement

Badminton

  • Sep 18 2019 8:17AM
Advertisement

स्टार बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधु से शादी करना चाहता है 70 साल का बुजुर्ग, अर्जी में कहा- कर लूंगा अगवा

स्टार बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधु से शादी करना चाहता है 70 साल का बुजुर्ग, अर्जी में कहा- कर लूंगा अगवा
photo courtesy: social media

चेन्नई: एक 70 साल का बुजुर्ग स्टार शटलर और विश्व चैंपियन पी वी सिंधु के प्यार में पागल है और उनसे शादी करना चाहता है. सिंधु से शादी करने की अर्जी लेकर वो जिलाधिकारी कार्यालय तक पहुंच गया. उसके हाथ में उसकी और पी वी सिंधु की जोड़ी गयी तस्वीर भी थी और हाथ में अर्जी. मांग थी कि मेरी शादी पीवी सिंधु से करवा दो वरना मैं उनका अपहरण करके उनसे शादी कर लूंगा.

जितनी हैरानी आपको शादी की इस तमन्ना और अर्जी पर होगी उतनी ही हैरानी ये जानकर होगी कि, पीवी सिंधु से शादी की इच्छा रखने वाले इस शख्स की उम्र 70 साल है, हालांकि जिलाधिकारी को दी गयी अर्जी में उसने अपनी उम्र केवल 16 साल बताई है. आईए, आपको पूरी बात विस्तार से बताते हैं...

जिलाधिकारी को शख्स ने सौंपी है अर्जी

तमिलनाडू का एक जिला है रामनाथपुरम. यहीं के रहने वाले हैं सत्तर साल के मलाइस्वामी. मंगलवार को जिलाधिकारी ने लोगों की समस्याएं सुनने के लिए जिला कलेक्ट्रेट कार्यालय में एक बैठक बुलाई थी. सभी अपनी समस्याओं के साथ वहां मौजूद थे. तभी सामने आए मलाइस्वामी. उन्होंने जो अर्जी सौंपी, उसे देख जिलाधिकारी और पदाधिकारियों समेत वहां मौजूद तमाम लोगों ने दांतों तले उंगलियां दबा लीं.

शख्स 16 साल बता रहा है अपनी उम्र

जिलाधिकारी को सौंपी गयी अर्जी के मुताबिक मलाइस्वामी को पीपी सिंधु के बैडमिंटन खेलने का अंदाज बहुत पसंद है. हाल ही में जब सिंधु विश्व चैंपियन बनीं तो मलाइस्वामी बहुत इंप्रैस हुए. उनका कहना है कि जिला प्रशासन पीवी सिंधु से उनकी शादी करवा दे. अगर उनकी मांग पर ध्यान नहीं दिया गया तो वे इस स्टार बैडमिंटन खिलाड़ी को अगवा कर लेंगे.

मलाइस्वामी ने अर्जी में अपनी जन्मतिथि 04 अप्रैल 2004 बताई है. अर्जी के साथ मलाइस्वामी ने अपनी और पीवी सिंधु की तस्वीर भी लगाई है.

बता दें कि तमिलनाडू की रहने वाली पी वी सिंधु शीर्ष भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ी हैं. हाल ही में सिंधु जापान की नाओमी ओकुहारा को हराकर विश्व चैंपियन बनीं हैं. पीवी सिंधु के नाम ओलंपिक में रजत पदक भी है.

 

 

 

 

 

Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement