38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कैंसर को हराने के बाद जल्‍द ही बैडमिंटन कोर्ट पर वापसी करेगा यह दिग्‍गज खिलाड़ी

कुआलालपुर : मलेशिया के स्टार बैडमिंटन खिलाड़ी ली चोंग वेई ने गुरुवार को कहा कि नाक के कैंसर के इलाज के बाद वह खेल में वापसी की योजना बना रहे हैं और उनका संन्यास लेने का कोई इरादा नहीं है. पूर्व विश्व नंबर एक खिलाड़ी ने कहा कि वह अगले महीने अभ्यास शुरू कर सकते […]

कुआलालपुर : मलेशिया के स्टार बैडमिंटन खिलाड़ी ली चोंग वेई ने गुरुवार को कहा कि नाक के कैंसर के इलाज के बाद वह खेल में वापसी की योजना बना रहे हैं और उनका संन्यास लेने का कोई इरादा नहीं है.

पूर्व विश्व नंबर एक खिलाड़ी ने कहा कि वह अगले महीने अभ्यास शुरू कर सकते हैं और उनका लक्ष्य ऑल इंग्लैंड ओपन से वापसी करने का है. छत्तीस साल के ली ने संवाददाता सम्मेलन में कहा, मेरा इलाज पूरा हो गया है और मैं इससे उबर चुका हूं. मैं कोर्ट पर वापसी करना चाहता हूं.

अभी संन्यास लेने का कोई इरादा नहीं हैं. ओलंपिक खेलों में तीन रजत पदक जीतने वाले ली का सपना तोक्यो में 2020 में होने वाले इन खेलों में भाग लेना है. यह उनका पांचवा ओलंपिक होगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें