Advertisement

Badminton

  • Jun 12 2019 5:29PM
Advertisement

भारत-पाक विश्व कप मैच से पहले सानिया मिर्जा को आया गुस्‍सा, ‘शर्मनाक' विज्ञापनों पर भड़कीं

भारत-पाक विश्व कप मैच से पहले सानिया मिर्जा को आया गुस्‍सा, ‘शर्मनाक' विज्ञापनों पर भड़कीं
twitter photo

दिल्ली : स्टार टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा ने भारत और पाकिस्तान के बीच बहुप्रतीक्षित विश्व कप मैच से पहले बुधवार को ‘शर्मनाक' टीवी विज्ञापनों को फटकार लगाई.

 

दोनों चिर प्रतिद्वंद्वी टीमों के बीच रविवार को होने वाले मुकाबले से पहले दोनों देशों के टीवी चैनलों पर विज्ञापन जंग छिड़ी हुई है जिसमें कुछ निंदनीय सामग्री वाले विज्ञापन भी दिखाए जा रहे हैं. पाकिस्तान के जैज टीवी ने एक विज्ञापन तैयार किया है जिसमें एक व्यक्ति को विंग कमांडर अभिनंदन वर्धमान का मजाक उड़ाते हुए देखा जा सकता है.

अभिनंदन को बालाकोट में भारत के हवाई अमले के एक दिन बार पाकिस्तान की सेना ने पकड़ा था. इस 33 सेकेंड के विज्ञापन में माडल को भारत की नीली जर्सी में दिखाया जाता है और उसकी मूछें अभिनंदन की तरह बनाई गई हैं. उसे मैच के लिए भारत की रणनीति के बारे में पूछे जाने पर अभिनंदन की वायरल हुई इस टिप्पणी को दोहराते हुए देखा जा सकता है, मुझे माफ कीजिए, मैं आपको इसकी जानकारी देने के लिए बाध्य नहीं हूं.

दूसरी तरफ भारत का स्टार टीवी एक विज्ञापन दिखा रहा है जिसमें भारतीय समर्थक खुद को पाकिस्तान का ‘अब्बू' (पिता) बताता है. यह विश्व कप में पाकिस्तान पर भारतीय टीम के दबदबे के संदर्भ में है. सानिया ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, सीमा के दोनों ओर शर्मनाक सामग्री वाले विज्ञापन, गंभीर हो जाओ, आपको इस तरह के बकवास के साथ हाइप बनाने या मैच का प्रचार करने की कोई जरूरत नहीं है. पहले ही इस पर पर्याप्त नजरें हैं. यह सिर्फ क्रिकेट है.

Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement