28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सिरिल और सौरभ वियतनाम ओपन के अगले दौर में, शुभंकर बाहर

हो ची मिन्ह सिटी (वियतनाम) : भारत के सिरिल वर्मा ने गुरुवार को यहां तीन गेम तक चले पुरुष एकल के चुनौतीपूर्ण मुकाबले में मलेशिया के शीर्ष वरीय डेरेन लियू को हराकर उलटफेर किया और वियतनाम ओपन बैडमिंटन टूर्नामेंट के तीसरे दौर में प्रवेश किया. विश्व रैंकिंग में 97वें स्थान पर काबिज सिरिल ने दुनिया […]

हो ची मिन्ह सिटी (वियतनाम) : भारत के सिरिल वर्मा ने गुरुवार को यहां तीन गेम तक चले पुरुष एकल के चुनौतीपूर्ण मुकाबले में मलेशिया के शीर्ष वरीय डेरेन लियू को हराकर उलटफेर किया और वियतनाम ओपन बैडमिंटन टूर्नामेंट के तीसरे दौर में प्रवेश किया.

विश्व रैंकिंग में 97वें स्थान पर काबिज सिरिल ने दुनिया के 22वें नंबर के खिलाड़ी लियू को 52 मिनट तक चले दूसरे दौर के मैच में 17-21 21-19 21-12 से शिकस्त दी. बीडब्ल्यूएफ टूर सुपर 100 टूर्नामेंट के क्वार्टरफाइनल में जगह बनाने के लिये अब सिरिल का सामना चीनी क्वालीफायर लेई लान जि से होगा.

पुरुष एकल के तीसरे दौर में एक और भारतीय ने जगह सुनिश्चित की है. दूसरे वरीय सौरभ वर्मा ने जापान के कोडाई नारोका को 54 मिनट में 22-20 22-20 से शिकस्त दी. सौरभ का सामना जापान के यु इगाराशी से होगा.

हालांकि तीसरे वरीय शुभंकर डे का सफर मलेशिया के गैर वरीय जिया वेई टान से सीधे गेम में 11-21 17-21 से हारकर खत्म हो गया. अरुण जार्ज और संयम शुक्ला के चीनी ताइपे की शीर्ष वरीय जोड़ी से हारने के बाद पुरुष युगल स्पर्धा में भारतीय अभियान समाप्त हो गया. उन्हें लू चिंग याओ और यांग पो हान की जोड़ी से 13-21 11-21 से हार मिली.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें