38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Vodafone Idea की मदद से Kia Motors भारत में बनायेगी Connected Cars

नयी दिल्ली : दूरसंचार सेवाप्रदाता वोडाफोन आइडिया ने किया मोटर्स के साथ भारत में साझेदारी की है. यह समझौता किया मोटर्स की एसयूवी सेल्टॉस में कनेक्टेड (इंटरनेट से जुड़ी) कार सेवाओं के लिए इंटरनेट उपलब्ध कराएगी. कंपनी ने एक बयान में कहा कि इस साझेदारी के तहत वह किया मोटर्स की ‘इंटरनेट ऑफ थिंग्स’ (आईओटी) […]

नयी दिल्ली : दूरसंचार सेवाप्रदाता वोडाफोन आइडिया ने किया मोटर्स के साथ भारत में साझेदारी की है. यह समझौता किया मोटर्स की एसयूवी सेल्टॉस में कनेक्टेड (इंटरनेट से जुड़ी) कार सेवाओं के लिए इंटरनेट उपलब्ध कराएगी.

कंपनी ने एक बयान में कहा कि इस साझेदारी के तहत वह किया मोटर्स की ‘इंटरनेट ऑफ थिंग्स’ (आईओटी) कारोबारी सेवाओं के समाधान और कई सेवाएं उपलब्ध कराएगी.

इसमें मानचित्र और वास्तविक समय में यातायात जानकारी शामिल है. कंपनी ने कहा कि कंपनी की वाहनों के लिए आईओटी समाधान की विशेषज्ञता किया को घरेलू बाजार में मजबूत पकड़ बनाने में मदद करेगी.

इसके लिए कंपनी ई-सिम को वॉयस, 3जी या 4जी, एसएमएस और सुरक्षित एपीएन सेवाओं का एकीकृत समाधान पेश करेगी. इस मौके पर कंपनी के मुख्य कारोबारी अधिकारी निक ग्लिडॉन ने कहा कि कनेक्टेड कार जो भारतीय बाजार में नया और महत्वाकांक्षी विचार है, अब हकीकत में तब्दील हो चुका है.

किया मोटर्स इंडिया के उपाध्यक्ष एवं बिक्री एवं विपणन प्रमुख मनोहर भट ने कहा कि इस साझेदारी से कंपनी को उसकी सेल्टॉस में बाधारहित इंटरनेट सेवा अनुभव कराने में मदद मिलेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें