26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

टोयोटा ने भारत में पेश की ग्लैन्जा, कीमत 7.22 लाख रुपये से शुरू

नयी दिल्ली : जापान की प्रमुख वाहन कंपनी टोयोटा ने बृहस्पतिवार को भारत में प्रीमियम हैचबैक संस्करण ग्लैन्जा की पेशकश की है, जो सुजुकी की बलेनो का संस्करण है और जिसे टोयोटा अपने स्वदेशी कंपनी (सुजुकी) से एक समझौते के तहत प्राप्त कर रही है. ग्लैंजा की कीमत 7.22 लाख रुपये से लेकर 8.9 लाख […]

नयी दिल्ली : जापान की प्रमुख वाहन कंपनी टोयोटा ने बृहस्पतिवार को भारत में प्रीमियम हैचबैक संस्करण ग्लैन्जा की पेशकश की है, जो सुजुकी की बलेनो का संस्करण है और जिसे टोयोटा अपने स्वदेशी कंपनी (सुजुकी) से एक समझौते के तहत प्राप्त कर रही है.

ग्लैंजा की कीमत 7.22 लाख रुपये से लेकर 8.9 लाख रुपये के दायरे में रखी गई है. टोयोटा किर्लोस्कर समूह के साथ एक संयुक्त उद्यम के माध्यम से भारत में मौजूद है.

टोयोटा, ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन विकल्पों के साथ बीएस-छह अनुपालक 1.2 लीटर पेट्रोल इंजन में केवल दो संस्करण में ग्लैन्जा की पेशकश कर रही है.

मारुति सुजुकी वर्तमान में अपने बलेनो वाहन को पेट्रोल और डीजल दोनों इंजन विकल्पों में बेच रही है, जिसमें चार अलग-अलग संस्करण हैं जिनमें ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन विकल्प 5.46 लाख रुपये से 8.9 लाख रुपये के बीच की कीमत पर उपलब्ध हैं.

इस पेशकश के बारे में टिप्पणी करते हुए, टोयोटा किर्लोस्कर मोटर (टीकेएम) के प्रबंध निदेशक मसाकाजू योशिमुरा ने कहा कि भारत जैसे गतिशील बाजार में, यह हमारे ग्राहकों के लिए कई विकल्पों की पेशकश करने का निरंतर प्रयास होगा, जिनकी पसंद उनकी गतिशीलता की जरूरतों और ब्रांड से अपेक्षाओं के कारण संचालित होती है.

टीकेएम 3 साल / 1 लाख किलोमीटर की वारंटी दे रही है जिसे 5 साल / 2.2 लाख किमी तक बढ़ाया जा सकता है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें