36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Tata Nexon EV: टाटा मोटर्स ने नेक्सन का इलेक्ट्रिक संस्करण उतारा, जानें…

मुंबई : दिग्गज घरेलू वाहन विनिर्माता कंपनी टाटा मोटर्स ने अपनी सबसे ज्यादा बिकने वाली एसयूवी नेक्सन का इलेक्ट्रिक संस्करण मंगलवार को बाजार में पेश किया. देशभर के शोरूम में नेक्सन की कीमत 13.99 लाख रुपये से शुरू होगी. कंपनी ने पिछले साल दिसंबर में नेक्सन के ई-संस्करण का अनावरण किया था. टाटा संस समूह […]

मुंबई : दिग्गज घरेलू वाहन विनिर्माता कंपनी टाटा मोटर्स ने अपनी सबसे ज्यादा बिकने वाली एसयूवी नेक्सन का इलेक्ट्रिक संस्करण मंगलवार को बाजार में पेश किया. देशभर के शोरूम में नेक्सन की कीमत 13.99 लाख रुपये से शुरू होगी.

कंपनी ने पिछले साल दिसंबर में नेक्सन के ई-संस्करण का अनावरण किया था. टाटा संस समूह के चेयरमैन एन. चंद्रशेखरन ने इस अवसर पर कहा कि टाटा मोटर्स की अगले दो सालों में चार और इलेक्ट्रिक मॉडल पेश करने की योजना है.

इसमें दो एसयूवी, एक हैचबैक और एक सेडान कार शामिल है. इस कार्यक्रम में टाटा संस के मानद चेयरमैन रतन टाटा भी उपस्थित रहे. कंपनी ने कहा कि नेक्सन एक बार चार्ज होने पर 312 किलोमीटर चलेगी.

यह तेज चार्जिंग की सुविधा, अधिक बैटरी लाइफ और आधुनिक सुरक्षा फीचर्स से लैस है. नेक्सन की इलेक्ट्रिक संस्करण तीन संस्करणों में उपलब्ध होगी और यह सभी 60 अधिकृत डीलरों के पास मिलेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें