36.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Kawasaki ला रही यह शानदार क्रूजर बाइक, जानें इसकी खूबियां…!

जापान की बाइक मेकर कंपनी Kawasaki ने इस साल भारत में कई बेहतरीन मॉडल्स लांच किये. कंपनी का यह जलवा अानेवाले नये साल 2018 में भी कुछ इसी तरह कायम रहेगा. कंपनी ने हाल ही में अपनी अपकमिंग बाइक वल्कन एस की झलक दिखायी है. यह एक मिडिलवेट क्रूजर बाइक है, जिसे कंपनी जल्द ही […]

जापान की बाइक मेकर कंपनी Kawasaki ने इस साल भारत में कई बेहतरीन मॉडल्स लांच किये. कंपनी का यह जलवा अानेवाले नये साल 2018 में भी कुछ इसी तरह कायम रहेगा.

कंपनी ने हाल ही में अपनी अपकमिंग बाइक वल्कन एस की झलक दिखायी है. यह एक मिडिलवेट क्रूजर बाइक है, जिसे कंपनी जल्द ही लांच करने वाली है.

ओल्ड स्कूल स्टाइल और मॉडर्न फीचर्स और दमदार इंजन से लैस कावासाकी की यह नयी क्रूजर बाइक पुराने स्टाइल और नये मिजाज के साथ बाजार में आयेगी.

आरामदायक डिजाइन के साथ पेश की जानेवाली इस बाइक का कुल वजन 228 किलोग्राम है. Kawasaki Vulcan S में 649cc का पैरेलल-ट्विन, लिक्विड-कूल्ड इंजन दिया गया है.

6-स्पीड गियरबॉक्स से लैस इसका पैरेलल-ट्विन, लिक्विड-कूल्ड इंजन 7500 rpm पर 60.2 bhp पावर और 6600 rpm पर 62.78 Nm पीक टॉर्क जेनरेट करता है.

भारत में इस बाइक की कीमत 6.5 लाख रुपये के आसपास होगी और इसका मुकाबला हार्ले-डेडिवसन स्ट्रीट रेंज और ह्यूसंग एसटी7 से होगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें