27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

जगुआर ने उतारा रेंज रोवर वेलार, कीमतें 78.83 लाख रुपये से शुरू

नयी दिल्ली : टाटा मोटर्स की लग्जरी वाहन बनाने वाली इकाई जगुआर लैंड रोवर ने स्पोर्ट्स यूटिलिटी व्हीकल रेंज रोवर वेलार को देश में पेश करने की आज घोषणा की. इसकी दिल्ली में एक्स-शोरूम कीमत 78.83 लाख रुपये से 1.38 करोड़ रुपये के बीच है. कंपनी ने कहा कि वह इस वाहन की डिलिवरी एक […]

नयी दिल्ली : टाटा मोटर्स की लग्जरी वाहन बनाने वाली इकाई जगुआर लैंड रोवर ने स्पोर्ट्स यूटिलिटी व्हीकल रेंज रोवर वेलार को देश में पेश करने की आज घोषणा की.

इसकी दिल्ली में एक्स-शोरूम कीमत 78.83 लाख रुपये से 1.38 करोड़ रुपये के बीच है. कंपनी ने कहा कि वह इस वाहन की डिलिवरी एक सप्ताह से 10 दिन के बीच शुरू कर देगी.

जगुआर लैंड रोवर इंडिया के अध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक रोहित सुरी ने बताया, हमें रेंज रोवर वेलार के लिए शानदार प्रतिक्रियाएं मिली हैं. हम मार्च तक के लिए इसे बेच चुके हैं.

हालांकि उन्होंने अब तक हुई बुकिंग का आंकड़ा नहीं बताया. कंपनी ने पिछले साल दिसंबर में इस एसयूवी की बुकिंग शुरू की थी. यह वाहन भारत में पूरी तरह से आयातित इकाई की तरह बेची जायेगी.

यह वाहन तीन इंजन विकल्पों 2-लीटर पेट्रोल, 2-लीटर डीजल और 3-लीटर डीजल में उपलब्ध है. दो-लीटर इंजन विकल्पों में यह 78.83 लाख रुपये तथा 91.86 लाख रुपये में उपलब्ध है.

3-लीटर डीजल संस्करण की कीमत 1.1-1.38 करोड़ रुपये के बीच है. इस वाहन में ‘टॉर्क ऑन डिमांड ऑल व्हील ड्राइव’ फीचर दिया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें