33.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

फ्रांस की आॅटोमोबाइल कंपनी पीएस ने भारत में शुरू प्यूजो 208 की टेस्टिंग, जल्द ही होगी लाॅन्च…

नयी दिल्लीः फ्रेंच के ऑटोमोबाइल ग्रुप पीएसए ने भारत में अपनी कारों की टेस्टिंग शुरू कर दी है. हाल ही में, इसके प्यूजो ब्रांड की एंट्री-लेवल हैचबैक 208 को भारत में टेस्टिंग के दौरान देखा गया है. संभावना है कि भारत में प्यूजो 208 कंपनी की पहली पेशकश हो सकती है. इस खबर को भी […]

नयी दिल्लीः फ्रेंच के ऑटोमोबाइल ग्रुप पीएसए ने भारत में अपनी कारों की टेस्टिंग शुरू कर दी है. हाल ही में, इसके प्यूजो ब्रांड की एंट्री-लेवल हैचबैक 208 को भारत में टेस्टिंग के दौरान देखा गया है. संभावना है कि भारत में प्यूजो 208 कंपनी की पहली पेशकश हो सकती है.

इस खबर को भी पढ़ियेः #Good_news: मात्र 25,000 जमा कराइये, हुंडई की वरना की बुकिंग कराइये, जानिये कब होगी लाॅन्च…?

अंतरराष्ट्रीय बाजार में उपलब्ध प्यूजो 208 में तीन पेट्रोल और एक डीज़ल इंजन का विकल्प रखा गया है. पेट्रोल वेरिएंट में 1.2 लीटर का इंजन लगा है, जो तीन पावर ट्यूनिंग के साथ आता है. इसकी पावर और टॉर्क क्रमशः 68 पीएस/106 एनएम, 82 पीएस/118 एनएम और 110 पीएस/205 एनएम है. संभावना है कि भारत आने वाली प्यूजो 208 में बाद वाले दो इंजन का विकल्प मिल सकता है. अंतरराष्ट्रीय बाजार में इस में 5-स्पीड मैुनअल और 5-स्पीड पायलट मैनुअल गियरबॉक्स (ईटीजी) का विकल्प रखा गया है.

प्यूजो 208 के डीज़ल वेरिएंट में 1.6 लीटर का इंजन लगा है. इस इंजन के साथ 5-स्पीड मैनुअल और 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स का विकल्प रखा गया है. भारत आने वाली प्यूजो 208 में कम क्षमता वाला डीज़ल इंजन दिया जा सकता है.

स्रोतः कारदेखो

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें