32.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Ford EcoSport के नये एडिशंस लांच, जानें कीमत और खूबियां

नयी दिल्ली : फोर्ड इंडिया ने अपनी छोटी एसयूवी कार इकोस्पोर्ट का नया संस्करण सोमवार को पेश किया. दिल्ली में इसकी एक्स-शोरूम कीमत 10.4 लाख रुपये से 11.89 लाख रुपये के बीच रखी गयी है. सनरूफ से लैस सिग्नेचर एडिशन के पेट्रोल संस्करण की कीमत 10.40 लाख रुपये और डीजल संस्करण का मूल्य 10.99 लाख […]

नयी दिल्ली : फोर्ड इंडिया ने अपनी छोटी एसयूवी कार इकोस्पोर्ट का नया संस्करण सोमवार को पेश किया. दिल्ली में इसकी एक्स-शोरूम कीमत 10.4 लाख रुपये से 11.89 लाख रुपये के बीच रखी गयी है.

सनरूफ से लैस सिग्नेचर एडिशन के पेट्रोल संस्करण की कीमत 10.40 लाख रुपये और डीजल संस्करण का मूल्य 10.99 लाख रुपये रखी गयी है. कंपनी ने इसके अलावा इकोस्पोर्ट एस वर्जन भी पेश किया.

एक लीटर इकोबूस्ट इंजन से लैस पेट्रोल संस्करण की शुरुआती कीमत 11.37 लाख रुपये है. वहीं, 1.5 लीटर डीजल इंजन इकोस्पोर्ट एस संस्करण 11.89 लाख रुपये में उपलब्ध होगा.

फोर्ड इंडिया के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक अनुराग मेहरोत्रा ने बयान में कहा, अपनी ‘फील्स लाइक फैमिली प्रॉमिस’ के साथ हम अपने ग्राहकों की विविध जरूरतों को पूरे करने के लिए प्रतिबद्ध रहे हैं और उनकी प्रतिक्रिया पर कम करते हैं.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें