36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

BMW ने भारत में पेश किये MINI के नये एडिशंस, देखें Price List

नयी दिल्ली : जर्मनी की कार कंपनी बीएमडब्ल्यू ने भारत में अपनी मिनी हैच और मिनी कनवर्टिबल कारों के उन्नत संस्करण पेश कियेहैं. इनकी दिल्ली में एक्स-शोरूम कीमत 29.7 लाख रुपये से 37.10 लाख रुपये है. डीजल से चलने वाली मिनी 3-डोर कूपर डी की कीमत 29.7 लाख रुपये है जबकि इसके पेट्रोल संस्करण की […]

नयी दिल्ली : जर्मनी की कार कंपनी बीएमडब्ल्यू ने भारत में अपनी मिनी हैच और मिनी कनवर्टिबल कारों के उन्नत संस्करण पेश कियेहैं. इनकी दिल्ली में एक्स-शोरूम कीमत 29.7 लाख रुपये से 37.10 लाख रुपये है.

डीजल से चलने वाली मिनी 3-डोर कूपर डी की कीमत 29.7 लाख रुपये है जबकि इसके पेट्रोल संस्करण की कीमत 33.2 लाख रुपये है. वहीं, दूसरी ओर मिनी 5-डोर कूपर डी के डीजल संस्करण की कीमत 35 लाख रुपये जबकि मिनी कनवर्टिबल कूपर एस की कीमत 37.10 लाख रुपये है.

सभी मॉडल जून महीने से मिनी डीलरशिप के पास उपलब्ध होंगे. बीएमडब्ल्यू ग्रुप इंडिया के अध्यक्ष विक्रम पवाह ने बयान में कहा, नयी मिनी हैच और कनवर्टिबल भारत में महंगी छोटी आकार की कार के खंड में मिनी की स्थिति को और मजबूत करेगा.

BMW मिनी की यह रही प्राइस लिस्ट
Mini 3-door Cooper D (Diesel) : Rs 29.70 lakh
Mini 3-door Cooper S (Petrol) : Rs 33.20 lakh
Mini 5-door Cooper D (Diesel) : Rs 35 lakh
Mini Convertible Cooper S (Petrol) : Rs 37.10 lakh

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें