31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Bajaj और Triumph ने मिलाया हाथ, मिलकर बनायेंगे Rs 2 lakh से सस्ती बाइक्स

पुणे : बजाज ऑटो और ब्रिटेन के मोटरसाइकिल ब्रांड ट्रायंफ ने देश में मध्यम श्रेणी (200 से 800सीसी) की मोटरसाइकिलों की नयी शृंखला के विनिर्माण के लिए वैश्विक भागीदारी की है. दोनों कंपनियों ने अगस्त 2017 में इस भागीदारी की घोषणा की थी. यह वैश्विक भागीदारी बिना इक्विटी हिस्सेदारी वाली है. ट्रायंफ मोटरसाइकिल के मुख्य […]

पुणे : बजाज ऑटो और ब्रिटेन के मोटरसाइकिल ब्रांड ट्रायंफ ने देश में मध्यम श्रेणी (200 से 800सीसी) की मोटरसाइकिलों की नयी शृंखला के विनिर्माण के लिए वैश्विक भागीदारी की है.

दोनों कंपनियों ने अगस्त 2017 में इस भागीदारी की घोषणा की थी. यह वैश्विक भागीदारी बिना इक्विटी हिस्सेदारी वाली है.

ट्रायंफ मोटरसाइकिल के मुख्य वाणिज्य अधिकारी पॉल स्ट्रोउड ने यहां कहा कि नये ब्रांड के तहत विनिर्मित मोटरसाइकिल 2022 से उपलब्ध होंगे. इनकी कीमतें दो लाख रुपये से कम होंगी.

बजाज ऑटो के प्रबंध निदेशक राजीव बजाज ने कहा, ट्रायंफ ब्रांड दुनिया भर में ऐतिहासिक है. अत: हमें इस बात का भरोसा है कि भारत व अन्य उभरते बाजारों में इन नये उत्पादों को लेकर भारी उत्सुकता रहेगी.

ट्रायंफ मोटरसाइकिल के मुख्य कार्यकारी अधिकारी निक ब्लूर ने कहा कि इस भागीदारी के जरिये सामने आने वाले उत्पाद युवाओं को आकर्षित करेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें