28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

अप्रैल से महंगी होंगी ऑडी की कारें, खरीदना हो तो अभी खरीद लें

नयी दिल्ली : जर्मनी की कार विनिर्माता कंपनी ऑडी एक अप्रैल कीमतें बढ़ाने वाली है, जिससे भारत में उसकी कारें 1 से 9 लाख रुपये तक महंगी हो जायेंगी. बजट में सीमा शुल्क बढ़ाये जाने के चलते यह फैसला लिया गया है. कंपनी ने आज इसकी जानकारी दी. ऑडी इंडिया ने अपने बयान में कहा, […]

नयी दिल्ली : जर्मनी की कार विनिर्माता कंपनी ऑडी एक अप्रैल कीमतें बढ़ाने वाली है, जिससे भारत में उसकी कारें 1 से 9 लाख रुपये तक महंगी हो जायेंगी.

बजट में सीमा शुल्क बढ़ाये जाने के चलते यह फैसला लिया गया है. कंपनी ने आज इसकी जानकारी दी. ऑडी इंडिया ने अपने बयान में कहा, केंद्रीय बजट में सीमा शुल्क बढ़ाये जाने की घोषणा के कारण सभी मॉडलों की कीमतें चार प्रतिशत तक बढ़ेंगी.

यह बढ़ोत्तरी एक लाख रुपये से 9 लाख तक होगी. कीमतों में वृद्धि एक अप्रैल2018 से लागू होगी. ऑडी देश में एसयूवी क्यू3 ( शुरुआती कीमत 35.35 लाख रुपये) से लेकर स्पोर्ट्स कार आर8 ( कीमत 2.63 करोड़) तक कई माॅडल की कारें बेचती है.

ऑडी इंडिया के प्रमुख राहिल अंसारी ने कहा, केंद्रीय बजट में सीमा शुल्क में बढ़ोत्तरी और शिक्षा उपकर के बदले सामाजिक कल्याण अधिकार पेश किये जानेसे कीमतों में वृद्धि अपरिहार्य हो गयी. कंपनी ने शुल्क वृद्धि के प्रभाव को यथासंभव अपने ऊपर रखने की पूरी कोशिश की, ताकि कीमतें कम बढ़ें.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें