31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

औरंगाबाद : मंदिर के पास युवक की गोली मार कर हत्या, क्रिकेट खेलने के लिए घर से निकला था अवनीश

औरंगाबाद : जिले के ओबरा थाना अंतर्गत पुनपुन नदी के किनारे शिव मंदिर के समीप एक 25 वर्षीय युवक अवनीश कुमार उर्फ मुन्ना की हत्या अज्ञात अपराधियों ने गोली मार कर कर दी है. घटना की सूचना मिलने के बाद परिवार वालों में खलबली मच गयी. जानकारी के अनुसार, ओबरा थाना क्षेत्र के ही गोड़तारा […]

औरंगाबाद : जिले के ओबरा थाना अंतर्गत पुनपुन नदी के किनारे शिव मंदिर के समीप एक 25 वर्षीय युवक अवनीश कुमार उर्फ मुन्ना की हत्या अज्ञात अपराधियों ने गोली मार कर कर दी है. घटना की सूचना मिलने के बाद परिवार वालों में खलबली मच गयी.

जानकारी के अनुसार, ओबरा थाना क्षेत्र के ही गोड़तारा गांव निवासी अवनीश कुमार रविवार की दोपहर घर से क्रिकेट खेलने के लिए निकला हुआ था. शाम को जब घर नहीं पहुंचा, तो उसके परिजन काफी खोजबीन करने लगे. इसी दौरान पता चला कि पुनपुन नदी के समीप एक युवक का शव पड़ा हुआ है. परिजन जब वहां पर पहुंचे, तो देखा कि शव अवनीश कुमार का ही है. अपराधियों ने गोली मार कर उसकी हत्या कर दी है. घटना की सूचना के तुरंत बाद ओबरा थानाध्यक्ष हरेंद्र कुमार दल-बल के साथ घटनास्थल पहुंचे और शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम हेतु सदर अस्पताल औरंगाबाद भेज दिया है.

इधर, सूत्रों की मानें तो जिस जगह पर युवक की हत्या की गयी है, वहां पर जुआरियों का अड्डा रहता है. जुआ खेलने और शराब पीने को लेकर यहां हमेशा विवाद उत्पन्न होता रहता है. फिलहाल हत्या के कारणों का अभी तक स्पष्ट पता नहीं चल पाया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें