25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

एसपी ने जनता दरबार लगा कर सुनी फरियाद

औरंगाबाद नगर : गुरुवार को पुलिस अधीक्षक डाॅ सत्यप्रकाश ने जनता दरबार लगा कर कुल 65 मामलों की सुनवाई की. इस दौरान 15 मामलों का निष्पादन जनता दरबार में ही किया गया, जबकि अन्य मामलों में जांचोपरांत कार्रवाई करने की बात कही. जनता दरबार में अंबा से पहुंचे प्रमोद चौधरी ने शिकायत किया कि उनके […]

औरंगाबाद नगर : गुरुवार को पुलिस अधीक्षक डाॅ सत्यप्रकाश ने जनता दरबार लगा कर कुल 65 मामलों की सुनवाई की. इस दौरान 15 मामलों का निष्पादन जनता दरबार में ही किया गया, जबकि अन्य मामलों में जांचोपरांत कार्रवाई करने की बात कही. जनता दरबार में अंबा से पहुंचे प्रमोद चौधरी ने शिकायत किया कि उनके साथ गांव के कुछ लोगों ने मारपीट की थी.

इससे संबंधित प्राथमिकी अंबा थाना में दर्ज करायी, लेकिन पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही है. एसपी ने थानाध्यक्ष को अविलंब गिरफ्तार करने का निर्देश दिया. नवीनगर थाना क्षेत्र के ईटवा गांव से पहुंचे नागदेव सिंह ने शिकायत किया कि उनकी घर में बेटी का बरात आया हुआ था. इसी बीच गांव के असामाजिक तत्व के लोगों ने मेरे साथ मारपीट की. एसपी ने नवीनगर थानाध्यक्ष को आरोपितों को गिरफ्तार करने का निर्देश दिया.

बंदेया थाना क्षेत्र के गंगटी गांव से पहुंचे संजय कुमार ने शिकायत किया कि मेरी बेटी का अपहरण सुनील कुमार व वकील राम ने कर लिया था. अनुसंधानकर्ता ने कोई कार्रवाई नहीं कर रहे हैं. मिलिटरी के कमान अधिकारी कर्नल रोहित सिंह ने शिकायत किया कि कुछ दिन पूर्व दाउदनगर थाना क्षेत्र के करमा किला गांव निवासी अंगद कुमार को एक साजिश के तहत फंसाया गया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें